गोपालगंज

गोपालगंज के मोहम्मदपुर में बीजेपी के द्वारा बूथ कमिटी कार्यकर्ता सम्मलेन का किया गया आयोजन

2019 में होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अभी से तैयारिया शुरू कर दी है. इसी कड़ी के तहत बिहार में इस तैयारी की शुरुवात गोपालगंज से हुई है. भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार में मिशन 40 का लक्ष्य रखा है. जिसको लेकर भाजपा ने बूथ कमिटी कार्यकर्ता सम्मलेन के जरिये अपने कार्यकर्ताओ को बूथ बूथ तक सक्रिय कर अपने मिशन को आगे बढ़ाएगी.

रविवार को गोपालगंज के बैकुंठपुर विधानसभा के मोहम्मदपुर में बीजेपी के द्वारा बूथ कमिटी कार्यकर्ता सम्मलेन का आयोजन किया गया. इस कार्यकर्ता सम्मलेन को बिहार के अलावा यूपी के दो कद्दावर मंत्रियो ने संबोधित किया. भाजपा जानती है की बिहार के सीमावर्ती जिलो को साधने के लिए यूपी के मंत्री तुरुप का पत्ता साबित हो सकते है.

अपनी इसी रणनीति के तहत गोपालगंज में मोहम्मदपुर में आयोजित बूथ कमिटी कार्यकर्ता सम्म्लेलन अन्य सम्मेलनों से अहम् है. यहाँ यूपी भाजपा के वरिष्ठ नेता और कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही और तेजतर्रार युवा महिला मंत्री स्वाति सिंह भी शामिल हुए. इनके अलावा इस कार्यकर्ता सम्म्लेलन में बिहार के सहकारिता मंत्री राणारंधीर सिंह , पूर्व मंत्री जनार्दन सिंह सिगरीवाल , भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय , संगठन मंत्री नागेन्द्र जी , स्थानीय सांसद जनक राम , स्थानीय विधायक व प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी सहित कई कद्दावर नेता शामिल हुए.

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व बैकुंठपुर के विधायक मिथिलेश तिवारी ने कहा की बिहार और यूपी देश का बड़ा राज्य है. भाजपा की जब बात होती है . तब सिर्फ मोदी और योगी की बात लोग करते है. इसलिए यूपी के दो मंत्री बिहार की जनता और कार्यकर्ता को जगाने आये है.

मिथिलेश तिवारी ने कहा की यूपी बिहार के बिच भगवान राम और सीता का जो समबन्ध है. उसको जागृत करने आये है. उन्होंने कहा की वे भाग्यशाली है की बिहार में चुनाव की तैयारी का जो आगाज हुआ है. वह उनके विधानसभा से शुरू हुआ है. इस कार्यकर्ता सम्मलेन में लोगो ने संकल्प लिया है अगली बार फिर से मोदी सरकार.

वही यूपी के कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने कहा की बिहार के कार्यकर्त्ता बहुत ही कर्मठ और जुझारू कार्यकर्ता है. उन्होंने कार्यकर्ताओ को बधाई देते हुए कहा की बिहार में गठबंधन में अब जदयू भी आ गयी है. इसलिए 40 सीटों को जितने के लिए कार्य योजना तैयार किया जा रहा है.

बिहार में यूपी के मंत्रियो की दखल यह साबित करती है की आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी और योगी के नाम को लेकर भाजपा आगे बढ़ेगी. और बीजेपी अभी भी हिंदुत्व के मुद्दे पर ही चुनाव लड़ेगी. तभी बिहार में यूपी के नेताओ की क्लास देखने को मिल रही है.

बात करे कार्यकर्ता सम्मेलन की तो यहाँ अपेक्षा से ज्यादा कार्यकर्ता शामिल हुए. जिसको लेकर सम्म्लेलन में भाग लेने पहुचे नेता भी उत्साहित दिखाई दिए. साथ ही इस कार्यकर्ता सम्मेलन में जदयू के प्रखंड अध्यक्ष सहित अन्य दलों से चार लोग भाजपा में शामिल हुए. जिन्हें प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने माला पहनाकर पार्टी में स्वागत किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!