गोपालगंज

गोपालगंज के मांझा में हुए विवाहिता की हत्या करने के मामले में 3 लोगों पर हुई प्राथमिकी दर्ज

गोपालगंज जिला के माझा थाना क्षेत्र धर्म परसा बथुआ गांव के कन्हैया पांडे के 22 वर्षीय पुत्री निधि कुमारी शादी हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार 7 माह पूर्व डुमरिया गांव के रुस्तम तिवारी के पुत्र अरविंद तिवारी के साथ हुई थी। बुधवार की सुबह करीब 10:00 बजे ससुराल वालों के द्वारा चाकू से गर्दन रेत कर तथा पेट में छुरी मार कर हत्या करने के मामले में अरविंद तिवारी, बिट्टू उर्फ मिंटू, तथा रुस्तम तिवारी की पत्नी सहित अज्ञात लोगों पर कन्हैया पांडे के द्वारा माझा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि मेरे बेटी को प्रताड़ित किया जाता था प्रताड़ित से बचाव हेतु मैं अपने घर बुलाने के लिए गया। तब मेरे पुत्री के ससुराल वालों ने विदा करने से इनकार कर दिया। इसी बीच स्थानीय चौकीदार के द्वारा बुधवार को सूचना मिली कि मेरी बेटी की हत्या कर दी गई है। अपने बेटी का शव देखने सदर अस्पताल पहुंचा तो देखा कि उसके गर्दन पर और पेट में चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। इस दुखद घटना के बाद नामजद 3 और अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई।

वहीं माझा थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार यादव ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस घटना के नामजद अभियुक्त अरविंद तिवारी को गिरफ्तार कर लिया एवं उससे पूछताछ की जा रही है तथा दो अन्य नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!