गोपालगंज

गोपालगंज मे पुलिस की गश्ती गाड़ी से कुचलकर महिला की हुई मौत, ग्रामीणों ने एनएच किया जाम

गोपालगंज के मोहम्मदपुर पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी ने शुक्रवार की सुबह एक महिला को कुचल दिया जिससे महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के छपरा रोड की है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणो ने पेट्रोलिंग गाड़ी को रोक कर जमकर तोड़फोड़ कर दी एवं तीन पुलिस कर्मियो को बंधक बना लिया। मृतक महिला गांव के विनय कुमार की पत्नी किरण देवी थी।

वहीं आक्रोशित ग्रामीणो ने महिला का शव सड़क पर रख एनएच 101 को जाम कर दिया। आक्रोशित ग्रामीणो का मांग था की मृतका के परिजनों को उचित मुआवजा दिया जाए एवं दोषी सभी पुलिसकर्मियों पर जल्द से जल्द एवं सख्त कार्रवाई की जाए। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस की जिस गाड़ी से कुचलकर महिला की मौत हुई है, उसके अंदर शराब की बोतल और एक जिंदा मुर्गा भी पाया गया है। ग्रामीणो का कहना है कि घटना के वक्त गाड़ी में सवार पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत थे। ग्रामीणो ने ये भी आरोप लगाया है की घटना के दौरान पुलिस वालों ने शराब पी रखी थी जिसकी वजह से हादसा हुआ है। ग्रामीणो का कहना है की गोपालगंज एसपी रविरंजन कुमार जबतक घटनास्थल पर पहुँच कर उचित कारवाई का आश्वासन नहीं देंगे तब तक सड़क से ना ही शव को हटाया जाएगा एवं ना ही सड़क जाम खत्म किया जाएगा।

घटना की जानकारी मिलते ही मोहम्मदपुर, सिधवलिया व बरौली सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और नाराज ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाने की कोशिश में लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!