गोपालगंज के बैकुंठपुर में तेज गति वाहन ने बच्ची को रौंदा, ग्रामीणों ने किया सडक जाम

गोपालगंज जिला के बैकुंठपुर थाने के दिघवा गांव के समीप मंगलवार को अपनी मां के साथ आंगनबाड़ी केंद्र पर जा रही एक सात वर्षीया बच्ची को एक अनियंत्रित बाइक ने रौंद डाला। जिससे घटनास्थल पर ही बच्ची की मौत हो गई। बच्ची की मौत से आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर महम्मदपुर- छपरा स्टेट हाईवे -90 को करीब चार घंटे तक जाम कर हंगामा किया। ग्रामीण मृत बच्ची के परिजनों को मुआवजे की मांग एवं दुर्घटना को अंजाम देने वाले बाइक चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

बताया जाता है कि बैकुंठपुर थाने के दिघवा गांव निवासी लक्ष्मण महतो का घर एसएस 90 के किनारे है। मंगलवार को लक्ष्मण महतो की पत्नी रामावती देवी अपनी सात वर्षीय बेटी निकी को आंगनबाड़ी केंद्र पर पहुंचाने जा रही थी। इस दौरान बाइक सवार युवक ने मां -बेटी को रौंद डाला। दुर्घटना के बाद मौके से बाइक सवार फरार हो गया। निकी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया ,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि निकी की मां रामावती देवी का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है।

हादसे में बच्ची की मौत होने से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने मृत बच्ची का शव सड़क पर रख कर एसएस 90 को जाम कर दिया। जिससे हाईवे पर वाहनों की कतारें गईं। ग्रामीण चालक को गिरफ्तार करने तथा मृत के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। तीन घंटे हाईवे जाम करने करने के बाद में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा कर शांत कराने के बाद मृत बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बताया जाता है कि हादसे के बाद चालक वाहन सहित भाग निकला। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!