गोपालगंज

गोपालगंज में ट्रेन में अपराधियों ने दो युवको को मारी गोली, अपराधियों को ग्रामीणों ने दबोचा

गोपालगंज में बढ़ते अपराध से अपराधियों का हौसला दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। जिसका जीता जागता सबूत आज गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र के हथुआ रेलवे स्टेशन पर देखनो को मिली। जहाँ सिगरेट पीने का विरोध करने पर अपराधियों ने दो युवको को गोली मार दिया। गोली लगने से दो यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से जख्मी युवको को इलाज के लिए हथुआ के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ युवको का इलाज चल रहा है।

घटना के बारे में बताया जाता है की उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के बड़हरा खुर्द गांव निवासी राजन सोनी डीएमयू ट्रेन से छोटे भाई राजा वर्मा और मां के साथ मीरगंज नगर के हरखौली में रहने वाले अपने एक अन्य भाई के पास आ रहे थे। बोगी में उनके पास बैठे तीन युवक बार-बार सिगरेट पी रहे थे तथा इधर-उधर थूक रहे थे। परेशान होकर राजन सोनी तथा अन्य यात्रियों ने सिगरेट पीने का विरोध किया। इसपर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। इसी बीच मीरगंज नगर स्थित हथुआ स्टेशन आ गया और राजन सोनी परिवार के सदस्यों के साथ जाने लगे। तभी युवकों ने पिस्तौल निकाल कर राजन सोनी पर फायर झोंक दी। गोली लगने से राजन सोनी तथा ट्रेन पकडऩे आए फुलवरिया थाना क्षेत्र के माड़ीपुर गांव निवासी विपिन कुमार घायल हो गए। अचानक फायरिंग से स्टेशन पर अफरातफरी मच गई।

घटना के बाद ट्रेन चेन पुलिंग कर भाग रहे तीन युवकों को मानिकपुर गांव के ग्रामीणों ने पकड़ लिया व जमकर पिटाई कर दी। बाद में ग्रामीणों ने तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। हिरासत में लिए गए युवकों में सीवान जिले के खुरमाबाद मोहल्ले के प्रभुनाथ चौहान का पुत्र नंदलाल चौहान,सीवान शहर के दक्षिण मोहल्ले के दुर्गा साह का पुत्र राजन साह तथा छोटूलाल चौहान का पुत्र सोनू चौहान शामिल है। मामले में थावे जीआरपी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!