गोपालगंजब्रेकिंग न्यूज़

सरकारी स्कूलों का निरीक्षण कर रहे पांच लोगो को फर्जी बताकर शिक्षको ने की धुनाई !

गोपालगंज. सरकारी स्कूलों का निरीक्षण करने पहुचे पांच लोगो को शिक्षको ने फर्जी निगरानी के आरोप में धर दबोचा और पांचो की जमकर धुनाई करने के बाद स्कूल के कमरे बंद कर दिया . जिसमे दो लोगो को स्थिति गंभीर है जिनको गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है पकडे गए सभी आरोपित अपने आप को भ्रष्टाचार निरोधी सेल, अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार बिहार पटना के पदाधिकारी बता रहे है. घटना मांझागढ़ थाने के बलुही मिडिल स्कूल की है .

घटना के बारे में बताया जा रहा है की गुरुवार के दिन मांझागढ़ प्रखंड के विभिन्न सरकारी स्कूलों में उक्त लोग एमडीएम, भवन निर्माण का निरीक्षण कर रहे थे. निरीक्षण की खबर प्रखंड के सभी स्कूलों को हो गई थी. इसी दौरान ये लोग बलुही मिडिल स्कूल में पंहुचे थे. जहाँ पहले से निरिक्षण हो चुके अन्य स्कूलों के शिक्षक भी मौजूद थे. बलुही मिडिल स्कूल के निरिक्षण के दौरान जाँच दल और शिक्षको में कहा सुनी होने लगी. कहा सुनी के बीच शिक्षको ने उक्त लोगो को फर्जी निगरानी का आरोप लगाकर धुनाई करने लगे, इसी बीच गाँव के सैकड़ो लोग इक्कठा हो गए और इन लोगो ने भी अपने अपने हाथ साफ किये. जमकर धुनाई करने के बाद शिक्षको ने इनलोगों को स्कूल के कमरे में बंद कर दिया.

घटना की सुचना मिलने के बाद मांझागढ़ थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुची. घटनास्थल पर सैकड़ो ग्रामीण और शिक्षक मौजूद थे. पुलिस के काफी मसक्कत के बाद कमरे में बंद आरोपितो को अपने कब्जे में लेकर इनमे से गंभीर दो लोगो को अस्पताल में भर्ती कराया .पकड़े गए आरोपितो में गर्दनीबाग पटना के आरके चौबे ,एकमा सारण के विश्वनाथ शर्मा ,अनवर अंसारी, और सिवान के अशोक यादव व अनिल यादव शामिल है. घटना के बाद पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है. इस मामले में एसपी निताशा गुरिया ने बताया की जाँच के बाद ही असलियत का पता चल पायेगा .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!