गोपालगंज पुलिस द्वारा नूरैन मियां के गिरफ़्तारी के विरोध में ग्रामीणों ने किया एनएच-28 जाम

गोपालगंज जिला के मांझा थाना क्षेत्र के भोजपुरवा गांव निवासी कुख्यात नूरैन मियां को गिरफ्तार करने से भड़के ग्रामीण गुरुवार को सड़क पर उतर आए। ग्रामीणों ने गुरुवार को एनएच 28 को जाम कर आगजनी की। जाम के कारण करीब तीन घंटे तक एनएच 28 पर वाहनों का आवागमन ठप रहा। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। हजारों यात्री जाम में फंसे रहे। सड़क जाम की सूचना मिलने पर मांझागढ़, बरौली व नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा कर जाम हटवाया। इसके बाद वाहनों का आवागमन सामान्य हुआ।

आक्रोशित ग्रामीणों का कहना था कि कुख्यात नूरैन मियां को उसके पास से देसी कट्टा, कारतूस व गांजा बरामदगी दिखा कर पुलिस ने झूठे केस में फंसा दिया है। जबकि नूरैन मियां करीब डेढ़ साल से अपराध की दुनिया छोड़ दिया है। अब वह मुर्गा की दुकान चलाता था। लेकिन पुलिस ने उसे बेवजह गिरफ्तार कर लिया। पुलिस निर्दोष को फंसा रही है। ग्रामीण कुख्यात को छोड़ने की मांग कर रहे थे।

गौरतलब है की मंगलवार की रात नगर थाना की पुलिस ने भोजपुरवा गांव निवासी कुख्यात नूरेन मियां को पिस्तौल व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने इसे बुधवार को जेल भेज दिया। गिरफ़्तारी के विरोध में नुरैन मियां के परिजन व भोजपुरवा गांव के ग्रामीण सड़क पर उतर आए। आक्रोशित ग्रामीणों ने गांव के समीप एनएच को जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!