गोपालगंज के विजयपुर के युवक का दिल्ली में हुआ मौत, कृषि उपकरण लाने गया था पंजाब

गोपालगंज जिला के विजयपुर थाना क्षेत्र के मिश्र बंधौरा गांव के युवक का कृषि उपकरण खरीदने के लिए पंजाब गए युवक की दिल्ली के बुरारी थाना क्षेत्र दर्दनाक मौत हो गई। मृत युवक का शव दिल्ली पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार विजयीपुर थाना के मिश्र बंधौरा गांव निवासी रामचंद्र गुप्ता का पुत्र सीमावर्ती देवरिया जिले के भटनी बाजार के निवासी अशर्फी गुप्ता के यहां काम करता था। होली की सुबह वह सेठ के लड़के सत्येंद्र गुप्ता तथा रुस्तम के साथ पंजाब प्रान्त से भूसा मशीन खरीदने निकला था। मंगलवार की रात्रि 9 बजे उसने पत्नी को फोन कर बताया कि मै खाना खाने के लिए एक ढाबा पर रुका हूं, और खाना खाने के बाद यहां से चलेंगे मशीन खरीद लिया गया है। बुधवार की सुबह जब उसका चचेरा भाई मोबाइल पे बात करना चाहा तो रंजीत की मोबाइल की घंटी लगातार बजती रही कॉल रिसीव नही हुआ। कुछ देर बाद मोबाइल दिल्ली पुलिस के बुरारी थाना के एक कांस्टेबिल ने उठाया और बात की। पुलिस ने बताया कि दिल्ली-करनाल रोड पर स्थित बुरारी थाना क्षेत्र के एन एच किनारे इसका शव लावरिश हालत में पाया गया है। सिपाही द्वारा जब उसका नाम रंजीत बताया गया तो उसके भाई के पैरो तले से जमीन खिसक गई। सिपाही द्वारा वहां के एसएचओ का मोबाइल नंबर देते हुए कहा कि मेरी ड्यूटी रात की थी मैं जा रहा हूं। इस नंबर पर परिजनों को शीघ्र संपर्क करने को कहा गया।

बता दें कि मृतक रंजीत के माता-पिता तथा अन्य परिवार के सदस्य गुजरात के सूरत में रहकर नौकरी करते हैं। घर पर रंजीत अपने पत्नी के साथ रहता था। होली के पहले 24 फरवरी को रंजीत की पत्नी की विदाई हो गई थी और वह अपने मायके चली गई थी। वही जब परिजनों ने दिल्ली के बुरारी थाने के थानाध्यक्ष से बात हुई तो उन्होंने बताया कि सुबह 8 बजे सूचना मिली थी कि एक युवक की मौत दुर्घटना से हो गई है। 100 नम्बर की पुलिस गाड़ी शव को अपने कब्जे में ले लिया। उन्होंने कहा की परिजन के लिखित आवेदन के बाद प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!