गोपालगंज के मांझा में बीती रात घर का ताला तोड़ चोरो ने की लाखों के सम्पति की चोरी

गोपालगंज जिला के मांझा थाना क्षेत्र में आये दिन चोरी की घटना के बढ़ने से लोग काफ़ी परेशान है। बताते चले कि मांझा थाना क्षेत्र के कोइनी मौजे गांव के धनन्जय महतो अपने परिवार को लेकर रविवार को सुबह रिस्तेदारी में चले गये इसी बीच रविवार की आधी रात्रि में घर का ताला तोड़ कर 8000 हजार रुपया नगद, 5 लाख का जेवर सहित लाखो का सम्पति चोरी कर लापता हो गए। सुबह जब अगल बगल के लोग जगे तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है सारे समान चोरी हो गयी है।

गौरतलब है की एक माह पूर्व जीवन बीमा के अभिकर्ता दिनबन्धु सिंह के कोइनी बाजार स्थित दवा दुकान का ताला काट कर हजारो की सम्पत्ति चोरी कर ली गयी। इसी गांव के जयप्रकाश सिंह के भी दवा दुकान का ताला काट कर 70 हजार रुपया नगद तथा काफ़ी सारी दवाओं की चोरी कर ली गयी। वही

इस घटना को अंजाम देने वाले चोरो को पुलिस पकड़ने के लिए पता लगा ही रही थी कि मांझागढ़ थाना प्रभारी राजरूप राय के निलंबित होने के बाद मांझागढ़ थाना का कमान थाना प्रभारी अरबिंद कुमार यादव ने संभाल लिया जिसके तुरंत बाद ही चोरों ने चोरी की घटनाओ को अंजाम देना शुरू कर दिया। अब देखना यह है कि पुलिस इन चोरो को पकड़ने में कितना समय लगती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!