गोपालगंज

गोपालगंज के चनवे कारा में बंद एक कैदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का किया कोशिश

गोपालगंज जिला के थावे थाना क्षेत्र स्थिति चनवे कारा मंडल में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया जब एक कैदी ने फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या करने की कोशिश की। कारा प्रशासन को जैसे इसकी सुचना मिली तुरंत मौके पर पहुँच कैदी की आत्महत्या की ओशिश को नाकाम किया एवं स्थिति गंभीर होने के कारण तुरंत कारा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ स्थिति की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिकी उपचार के बाद कैदी को सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया।

कारा अधीक्षक संदीप कुमार ने बताया कि जेल के अंदर बने कैदी वार्ड के दो मंजिले भवन पर जाने वाले वार्ड 5 के खंड 3 के सीढ़ी में बने रेलिंग के पाइप में गमछा बांध कर कैदी ने फांसी लगाकर लटकने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि कैदी थावे थाना क्षेत्र का अशोक साह बताया जाता है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान कैदी थावे निवासी अशोक साह ने बताया कि परिवार वालों ने शराब के केस में उसे फंसाया है। उन्होंने बताया कि कैदी लगभग एक सप्ताह पहले ही जेल में आया था। उन्होंने बताया कि सदर अस्पताल में इलाज के बाद कैदी को वापस कारा में लाया गया है। उसकी हालत अब ठीक है।

गौरतलब है कि थावे थाना में कैदी अशोक साह की पत्नी उषा देवी ने शराबी पति से तंग आकर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी। जिसमें शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया गया था। बीते 20 फरवरी से कैदी कारा में बंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!