गोपालगंज

गोपालगंज के फुलवरिया में पेड़ से लटका युवक का शव बरामद, इलाके में फैली सनसनी

गोपालगंज जिला के फुलवरिया थाना से महज पांच सौ मीटर दूर एक बगीचे में एक युवक का शव पेट से लटका मिला। युवक का शव पेड़ से लटके देख पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया एवं मामले की जांच में जुट गयी।

बताया जाता है की मंगलवार की अहले सुबह गांव के कुछ लोग शौच के लिए बगीचे की तरफ निकले थे। इस दौरान पेड़ से लटका हुआ शव दिखा। सूचना मिलते ही बगीचे में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। स्थानीय लोग शव को देखते ही लोग सन्न रह गए। लोगों ने तुरंत घटना की सुचना पुलिस को दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने चौकीदारों की मदद से शव को पेड़ से उतारा। मृतक के पास मिले कागजात तथा मोबाइल फोन के आधार पर उसकी पहचान फुलवरिया थाना क्षेत्र के ही चमारपट्टी गांव निवासी संतोष कुमार यादव के रूप में की गई।

थानाध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय ने बताया की शुरूआती छानबीन से आत्म हत्या का लगता है। पुलिस मामले की छानबीन करी रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के राज का खुलासा हो सकेगा। इस संबंध में मृतक के परिजनों ने थाना में अभी तक आवेदन नहीं दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!