गोपालगंज: बराती और मैट्रिक परिक्षार्थियो के बीच मारपीट, हुई फायरिंग, पिस्तौल साथ एक गिरफ्तार

गोपालगंज शहर के अरार मोड़ रोड में चिराई घर के समीप शनिवार की देर रात बारातियों और मैट्रिक के परिक्षार्थियो के बीच झडप हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसके बाद दुल्हे के भाई ने अवैध पिस्टल से फायरिंग कर दिया। फायरिंग के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। फायरिंग की आवाज सुनकर शहर में गश्त कर रही पुलिस मौके पर पंहुच कर फायरिंग कर रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक लोडेड पिस्टल और एक फायर किया हुआ खोखा भी बरामद किया गया।

बताया जाता है की शनिवार की रात कॉलेज रोड में एक बरात आई थी। इस बरात में मैट्रिक परीक्षा देने आए कुछ छात्र तथा शहर के पुरानी चौक मोहल्ले के कुछ युवक भी शामिल होने पहुंचे थे। इसी दौरान एक छात्र तथा पुरानी चौक के एक युवक के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद को लेकर छात्र को पुरानी चौक के युवकों ने पीट दिया। इस बात की जानकारी होने पर काफी संख्या में परीक्षार्थी भी वहां पहुंच गए तथा दोनों गुट के युवक आपस में भिड़ गए। दोनों गुटों के बीच सड़क पर ही जमकर मारपीट होने लगी। इसी क्रम में दुल्हे के भाई ने अवैध पिस्टल निकाल कर फायरिंग कर दिया। हालाकि फायरिंग से कोई भी घायल नहीं हुआ। नगर इंस्पेक्टर ने बताया कि एक युवक को पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किया गया आरोपित पुरानी चौक निवासी पप्पू प्रसाद का पुत्र गोलू कुमार बताया जाता है। पुलिस ने घटनास्थल से कुछ खोखा भी बरामद किया है। हालांकि पुलिस को देखते हुए अन्य युवक वहां से भाग निकले। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

गौरतलब है की शहर के पुरानी चौक मोहल्ले के रमेश यादव के पुत्र पियूष कुमार की शादी बंजारी चौक पर स्थित बैजू मैरेज हॉल में उसकी शादी थी परिवार वाले बारात लेकर पुरानी चौक से बंजारी पहुचें थे। उसी क्रम में दूल्हें का भाई बारात से फरार हो गया था। हालाकिं परिजनों को यह जानकारी नहीं थी कि वह बारात से गायब है। उसकी गिरफ्तारी के बाद देर रात  परिजनों को यह पता चल सका कि उसकी गिफ्तारी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!