गोपालगंज

गोपालगंज के कुचायकोट से 13 दिन पूर्व लापता युवक का मिला शव, गांव में फैली सनसनी

गोपालगंज जिला के कुचायकोट थाना क्षेत्र के करमैनी गाजी गांव में उस वक्त सनसनी फ़ैल गयी जब गांव से 13 दिन पूर्व गायब 22 वर्षीय युवक का शव बलथरी कुर्म टोला के समीप पुल के नीचे से मिला। शव मिलने की सुचना पुरे इलाके में आग की तरह फ़ैल गयी। शव मिलने की सुचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुँच मामले की छानबीन कर रही है। वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 28 को पूरी तरह से जाम कर दिया एवं जमकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की एवं आगजनी किया।

बताया जाता है की कुचायकोट थाना क्षेत्र के करमैनी गाजी निवासी उदय सिंह का 22 वर्षीय पुत्र रिशु कुमार सिंह विगत 12 फरवरी को फोन पर किसी से बात करते हुए घर से निकला और देर शाम तक घर वापस नहीं लौटा। जिसके बाद परिजनों ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ रिशु कुमार का अपहरण का मामला कुचायकोट थाना में दर्ज कराया। आज 13 दिन बाद रिशु का शव बलथरी कुर्म टोला के समीप पुल के नीचे से मिला। ऐसी आशंका जताई जा रही है की अपराधियों ने पहले रिशु का अपहरण किया उसके बाद उसकी हत्या कर शव को पुल के निचे फेक दिया। शव मिलने की सुचना जैसे ही परिजनों को मिली पुरे परिवार में शोक की लहर दौर गयी वहीं रिशु की माँ का रो-रो कर बुरा हाल है।

वहीं दूसरी तरह आक्रोशित ग्रामीणों एवं परिजनों ने नेशनल हाईवे 28 पर मृत रिशु कुमार के शव को रख सडक को पूरी तरह से जाम कर दिया है एवं पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी किया साथ ही साथ आगजनी भी किया। लोगो के हंगामा और आगजनी की वजह से एनएच पर कई किलोमीटर लम्बा जाम लग गया है। परिजनों का कहना है की थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के बावजूद पुलिस द्वारा कोई भी करवाई नहीं की गयी। अगर वक्त रहते कोई सख्त कदम पुलिस उठाती तो आज उसका बेटाजिंदा रहता। परिजनों का मांग है की अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ा जाए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों एवं आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझा कर मामले को शांत करने की कोशिश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!