गोपालगंज सांसद ने कहा की “समर्पित सिपाही की तरह काम करें भाजपा कार्यकर्ता”

भाजपा कार्यकर्ता पार्टी की हित के लिए समर्पित सिपाही की तरह काम करें। बूथ स्तर पर कमेटी को मजबूत करना कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है। यह बातें सांसद जनक राम ने मंगलवार को बैकुंठपुर प्रखंड के दक्षिण बनकट्टी गांव में आयोजित एक समारोह में कहीं।18 मार्च को होने वाली कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी को लेकर यहां आम सभा को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि केंद्र सरकार ने गरीबों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई है। करीब चार साल का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यकाल विकास के दृष्टिकोण से काफी अहम साबित हो रहा है।

सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह स्थानीय विधायक मिथिलेश तिवारी ने कहा कि राज्य सरकार गांवों में विशेष योजना गरीबों के हित में चला रही है। बिजली, सड़क, शिक्षा, चिकित्सा के क्षेत्र में तेजी से विकास हो रहा है। उन्होंने बाहर बाढ़ राहत व फसल मुआवजा से वंचित लोगों को मुआवजा राशि का वितरण कराने का आश्वासन दिया।

कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने भी राज्य व केंद्र सरकार द्वारा प्रायोजित योजनाओं की जानकारी लोगों को दी। कार्यक्रम को मुख्य रुप से मंडल अध्यक्ष अवधेश सिंदुरिया, अरविंद पांडेय, मनोज सिंह, वीरेंद्र कुमार सिंह, अवधेश सिंह, धनु पांडेय, संतोष कुंवर, अल्हारुदल सहनी, भानु प्रताप सिंह, कामेश्वर कुशवाहा, भृगुनाथ सिंह सहित कई लोगों ने संबोधित किया। वक्ताओं ने 18 मार्च को आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को सफल बनाने की अपील सभा के माध्यम से की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!