गोपालगंज में एनएच-28 पर मिला दो व्यक्ति का शव, टीपी सिंह हत्या कांड के गवाह था मृतक

गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के साधू चौक स्थित गंगा नर्सरी के समीप उस वक्त सनसनी फ़ैल गई जब एनएच 28 के किनारे मंगलवार की सुबह दो लोगों की संदिग्ध मौत हो गई। मृतकों में एक का नाम 35 वर्षीय अजय कुमार पटेल है। वह नगर थाना के सरेया वार्ड नम्बर 02 बरई टोला निवासी रमाशंकर पटेल का पुत्र है जबकि दूसरे मृतक की पहचान 50 वर्षीय बीरेन्द्र यादव के रूप में हुई है। बीरेन्द्र यादव सहदुल्लाह्पुर पंचायत के पूर्व सरपंच हैं। लोगों ने इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने दोनों को पहले सदर अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

बताया जाता है की अजय कुमार पटेल एवं बीरेन्द्र यादव रोज़ की तरह सुबह में टहलने निकले थे। लेकिन अचानक दोनों का शव नगर थाना क्षेत्र के साधू चौक स्थित गंगा नर्सरी के समीप एनएच 28 के किनारे संदिग्ध स्थिति में मिली। शव मिलते ही पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। स्थनीय लोगों ने जब शव को देखा तो फ़ौरन इसकी सुचना नगर थाना को दी। नगर थाना को सुचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच दोनों को पहले सदर अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद सदर अस्पताल में स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। दोनों मृतकों के परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। जबकि पुलिस किसी वाहन की चपेट में आने से दोनों की मौत होने की बात कह रही है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। अभी घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

गोपालगंज के स्थानीय सांसद जनक राम भी घटना की सूचना मिलते ही सदर अस्पताल पहुंचे। सांसद जनक राम ने कहा कि मौत की वजह क्या है अभी तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है। जनक राम के मुताबिक मृतक अजय पटेल के परिजन इसे हत्या की साजिश बता रहे हैं जिसके बाद सासंद ने एसपी रविरंजन कुमार से फोन से बात किया। सांसद के मुताबिक एसपी ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

गौरतलब कि अजय कुमार पटेल पूर्व जदयू नेता टीपी सिंह हत्याकांड का गवाह भी था। टीपी सिंह की हत्या भी एक माह पूर्व ही नगर थाना के साधू चौक के समीप कर दी गई थी, जिस मामले में अभी तक सिर्फ एक आरोपी ही गिरफ्तार हो सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!