गोपालगंज

गोपालगंज में पोखरा से अधेर व्यक्ति का अर्धनग्न अवस्था में शव बरामद, इलाके में सनसनी

गोपालगंज जिला के मीरगंज थाने के परमानपट्टी गांव के एक 40 वर्षीय अधेड़ की हत्या कर शव को पानी भरे पोखर में फेंक दिया गया। मृतक के शव को मछली मारने वाले जाल में लपेटकर फेंका गया था। मृतक का शव अर्धनग्न अवस्था में था। पुलिस ने मंगलवार को शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया । मृतक की पहचान गांव के ही परशुराम चौहान के रूप में की गई है। गांव के चंवर में शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

परिजनों ने थाने में पिछले तीन फरवरी को परशुराम चौहान के गायब हो जाने की प्राथमिकी दर्ज़ कराई थी। जिसमे खेमापट्टी के सुरेश साह पर परशुराम चौहान को घर से बुला कर ले जाने के बाद से उनके लापता हो जाने की बात कही गई थी। परिजनों का कहना है कि अधेड़ को अगवा कर उसकी हत्या कर दी गई । बाद में शव को चंवर में फेंक दिया गया।

थानाध्यक्ष राम सेवक रावत ने बताया कि शव मिलने के बाद सुरेश साह को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। शुरूआती जांच में मामला हत्या का ही लग रहा है। हिरासत में लिए गए सुरेश साह से पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार आरोपी मृतक का दोस्त था। हालांकि हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!