गोपालगंज

गोपालगंज के मीरगंज पुलिस को मिली एक बड़ी सफलता, 3 अपराधी हथियार समेत हुए गिरफ्तार

गोपालगंज जिला के मीरगंज पुलिस को उस वक्त एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब लूट की योजना बना रहे यूपी के एक कुख्यात सहित तीन अपराधियों पुलिस के हत्थे लगा। अपराधियों के पास से पुलिस तीन देसी कट्टा, आठ जिन्दा कारतूस, 3 मोबाइल तथा एक बाइक समेत लूट के 14 हजार रुपया बरामद किया है।

बताया जाता है की हमेशा की तरह मीरगंज थानाध्यक्ष रामसेवक रावत अपने टीम के साथ नियमित संध्या गश्ती के लिए निकले थे। इस दौरान गुप्त सूचना मिली कि एकडंगा तीन मोहानी पर कुछ अपराधी इकट्ठा होकर लूट की योजना बना रहे हैं। फिर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर यूपी के देवरिया जिला अंतर्गत बनकटा थाने के सोहनपुर गांव का कुख्यात राजू चौरसिया के पास से एक लोडेड पिस्टल को बरामद किया। जबकि भोरे थाने के पडरौना गांव निवासी नीतीश चौरसिया व सीवान जिले के मैरवा थाने के बड़का मांझा गांव निवासी राकेश कुमार प्रजापति के पास से भी लोडेड पिस्टल व लूट के 14 हजार रुपए बरामद किया गया है।

थानाध्यक्ष रामसेवक रावत ने बताया कि अपराधियों से पूछताछ के दौरान तीनों बदमाशों ने पिछले 4 जनवरी को भोरे थाने के लखराव गांव स्थित मुख्य पथ पर भोरे के दवा व्यवसायी विनोद वर्णवाल से 14 हजार रुपए की हई लूटकांड की घटना को अंजाम देने की बात कबूली है। थानाध्यक्ष रामसेवक रावत ने कहा की ये हमारे लिए एक बड़ी सफलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!