गोपालगंज

गोपालगंज के बैकुंठपुर में हत्या के आरोप में मुखिया सहित दो लोगो पर प्राथमिकी दर्ज

गोपालगंज जिला के बैकुंठपुर थाने के दिघवा दुबौली ब्लॉक मोड़ के समीप सात जनवरी को सोनवलिया गांव के युवक जगलाल राय की ट्रैक्टर से दबकर हुई मौत के मामले में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मृतक के पिता परमा राय ने कतालपुर पंचायत के मुखिया उपेंद्र साह एवं महुआ गांव के शिवशंकर चौरसिया के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दर्ज प्राथमिकी में आरोप है कि दोनों व्यक्ति सात जनवरी को परमा राय के घर गए और मिट्टी भरने के लिए ट्रैक्टर भाड़ा पर ले चलने को कहा। चालक नहीं रहने के कारण परमा राय ने ट्रैक्टर देने में असमर्थता जताई। उसके बाद आरोपियों ने कहा की वे चालक की व्यवस्था करके ट्रैक्टर चलवा लेंगे। किसी को गाड़ी के साथ देख -रेख करने के लिए भेज दिजिये। जब ट्रैक्टर पर मिट्टी लादकर गाड़ी ब्लॉक मोड़ से आगे बढ़ी तभी सड़क के किनारे ढूल गई। उसके बाद जगलाल को चक्का में ओट लगाने को कहा गया। जगलाल जब चक्का में ओट लगा रहा था तभी गाड़ी पीछे कर दिया गया। ट्रैक्टर ट्राली में दब गया काफी देर होने के कारण उसकी मौत हो गई।

बैकुंठपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। उधर आरोपी मुखिया उपेंद्र साह ने कहा कि राजनीतिक साजिश के तहत उन्हें मनगढ़ंत मामले में फंसाया गया है। उन्होंने दुर्घटना के मामले में हत्या की प्राथमिकी दर्ज करने की बात कही है। हत्या के आरोप को मुखिया नें बेबुनियाद बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!