गोपालगंज के बैकुंठपुर में अधिकारियों के साथ विधायक ने की योजनाओं की समीक्षा बैठक

गोपालगंज जिला के बैकुंठपुर प्रखंड मुख्यालय के सभागार में मंगलवार को विधायक मिथिलेश तिवारी ने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक के दौरान विधायक ने प्रखंड स्तर से लेकर गांव में सुचारू केंद्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाओं की विधिवत समीक्षा की।

बाल विकास परियोजना के तहत आंगनबाड़ी सेविका- सहायिका की चयन प्रक्रिया में अनियमितता बरतने का आरोप लगाते हुए विधायक श्री तिवारी ने बाल विकास परियोजना पदाधिकारी को पारदर्शिता लाने का निर्देश दिया। आपूर्ति की समीक्षा के दौरान प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी को भी उन्होंने जमकर फटकार लगाई। इसके बाद विधायक ने बाढ़ राहत, फसल क्षतिपूर्ति मुआवजा तथा गृह क्षति मुआवजा को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचल पदाधिकारी और प्रखंड कृषि पदाधिकारी को जमकर फटकार लगाई। विधायक मिथिलेश तिवारी ने कहा कि सरकारी योजनाओं का लाभ हर हाल में गरीबों एवं लाभुकों को मिलनी चाहिए। अनियमितता बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सरकार को लिखा जाएगा।

बैठक में अंचल पदाधिकारी रंजीत सिंह, बाल विकास परियोजना पदाधिकारी अनुप्रिया सिंह, प्रखंड विकास पदाधिकारी निभा कुमारी, प्रखंड कृषि पदाधिकारी अवध किशोर राम, प्रखंड सांख्यिकी पदाधिकारी श्री कुमार, मनरेगा पदाधिकारी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के अलावे कई अधिकारी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!