गोपालगंज

गोपालगंज के बैकुंठपुर में ट्रैक्टर से दबकर 18 वर्षीय युवक की हुई मौत

गोपालगंज जिला के बैकुण्ठपुर थाना क्षेत्र के शंकरपुर दिघवा दुबौली एस एच 90 के किनारे ट्रेक्टर से दब कर एक 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बैकुण्ठपुर थाना क्षेत्र के दिघवा दुबौली के ब्लांक मोड़ के समीप शंकरपुर गांव एस एच 90 के किनारे जगलाल कुमार राय ट्रैक्टर से मिट्टी ढो रहा था, तभी ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई और उसके ट्राली से दबकर युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, अंचल पदाधिकारी राणा रंजीत सिंह, सब इंस्पेक्टर गौतम तिवारी ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज दिया।
परमा राय के पुत्र जगलाल राय का टैक्टर के चपेट मे आने से उसकी मौत हो गई जब उसके घर के परीजनो का मालुम चला तो पुरे परिवार मे मातम सा छा गया। सारा खुशी पल भड़ मे बदल गम में बदल गया।

गौरतलब है की मृत युवक जगलाल अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा व अविवाहित था। मृत युवक टैक्टर को चला कर अपने परिवार का भड़न पोशन चलाता था। मृत जगलाल राय की मां, बाप और पुरे परिवार का रो-रो कर बहुत ही बुड़ा हाल हो गया है। पुरे गांव मे मातम छाया हुआ है
इस संबंध में एक यूडी कांड दर्ज कर जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!