गोपालगंज के बंजारी मोड़ पर बस व ट्रक की टक्कर से लगभग 45 यात्री गंभीर रूप से घायल

गोपालगंज शहर के बंजारी मोड़ के नजदीक एन एच -28 स्थित बबलू पेट्रोलियम के पास रविवार की देर शाम को बस व ट्रक की हुई जबरदस्त टक्कर से लगभग 45 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल सवार यात्रियों में दो लोगों की हालत बहुत गंभीर है।

पता चला है कि रविवार को सभी लोग अपने गांव से एक बस रिजर्व कर नेपाल के लहान आँख अस्पताल में आंख बनवाने के लिए जा रहे थे। तभी शहर के बंजारी मोड़ के एन एच 28 स्थित बबलू पेट्रोलियम पर ट्रक व बस की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमे सभी सवार यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को देखते ही स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सुचना नगर थाने को दी। सूचना मिलते ही तुरंत  पुलिस मौके पर पहुंच कर घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजवाया। पुलिस के साथ- साथ  स्थानीय लोगों ने भी कंधे से कन्धा मिलाकर यात्रियों को बस से निकाला और उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भिजवाया।

घायलों में यूपी के देवरिया जिले के पथरदेवा निवासी श्री भगवान, शनिचरी देवी, आदित्य सिंह, राजपति देवी, शैल कुमारी, सोनमती देवी, रामझरी देवी, जगरनाथ प्रसाद, मुकुंद कुमार, अमरजीत राम, दिलीप कुमार, सुनीता देवी, पंचानंद कुशवाहा, जयराम प्रजापति, दिलीप प्रसाद, मिथिलेश मांझी, रामनगीना प्रसाद, शांति देवी, दु:खी प्रसाद, लखरजिया देवी, रमेश सिंह, सुदामा देवी, सुंदर कुमार जालिम मांझी, रमेश प्रसाद व संतोष कुशवाहा समेत अन्य यात्री शामिल हैं। जबकि घायलों में कुछ यात्री कटेया व कुचायकोट के भी रहने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!