गोपालगंज

गोपालगंज के थावे में एक ही परिवार के तीन सदस्य का शव पंहुचा घर, मचा कोहराम

गोपालगंज जिला के थावे प्रखंड के लछवार पंचायत के कथवली टोला में एक ही परिवार के तीन सदस्जयो का शव जब गांव पंहुचा तो चारों तरफ चीख पुकार मच गई। पूरा गांव मातमी आगोश में डूब गया। थावे थाना क्षेत्र के लछवार पंचायत के लछवार कथवली टोला निवासी एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई।

बताया जाता है कि स्वर्गीय टिपन सिंह के दो पुत्र प्रदीप सिंह जिनका मौत पन्द्रह साल पहले ही लम्बी बीमारी के कारण हो गया है। जिनके दो लड़के और दो बेटियां है। जो पढ़ाई के साथ खेती किसानी का काम करते हैं। जबकि दूसरे लड़के मृतक 50 वर्षिय दिलीप सिंह दिल्ली के सीमापुरी में अपने परिवार के साथ रहते थे। वही पर उनका ट्रक का कारोवार था। वे 9 दिसंबर को अपने गांव लछवार अपने चचेरा भाई के परमा सिंह के श्राद्ध कार्यक्रम में अपनी पत्नी के साथ आये थे। 27 दिसंबर बुधवार की सुबह वे अपनी माँ 70 वर्षीय लालमुनि देवी और पत्नी 45 वर्षिय विद्या देवी के साथ अपने निजी कार से दिल्ली जाने के लिए निकले थे। दिल्ली जाने के दौरान गुरुवार की देर शाम लगभग 9 बजे यूपी के फरीदपुर के दशमेशढाबे के सामने मवेशियों से लदी ट्रक से आमने सामने की टक्कर हो गई। जिससे मौके पर ही कार में सवार तीनो व्यक्तियो की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक दिलीप सिंह के मोबाइल से बरेली पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के बड़े पुत्र विकाश कुमार को मिली। वही घटना के बाद यूपी पुलिस ने क्रेन मंगवा कर दोनों गाड़ियों को निकला।

घटना की जानकारी और एक साथ तीन लोगों की मौत की सूचना मिलते ही पूरे गांव में मातम छा गया। वही परिजनो के चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया। मृतक के तीन पुत्र है जिसमे बड़े पुत्र 24 वर्षीय विकाश कुमार सी ए की तैयारी करता है जबकि मझला पुत्र 22 वर्षिय अपनी ट्रकों के कारोबार को देखता है वही तीसरे पुत्र 20 वर्षिय आकाश कुमार इंजिनीयरिंग का पढ़ाई करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!