गोपालगंज

गोपालगंज में पीएनबी बैंक की शाखा से लुटेरों ने दिनदहाड़े लूटे 11 लाख रुपये

गोपालगंज में शनिवार तड़के बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर पंजाब नेशनल बैंक की सासामुसा शाखा से 11 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा बाजार की है. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश कट्टा लहराते हुए आराम से फरार हो गए. मौके पर एसपी पहुंच कर मामले की तहकीकात कर रहे हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक बाइक पर सवार हो कर पहुंचे पांच बदमाश दिन के ग्यारह बजे बैंक की शाखा में घुस गए. फिर लुटेरों ने कैश काउंटर के स्टाफ और बैंककर्मियों को हथियार का भय दिखा कर लॉकर में रखे रुपए को लूट लिया और फरार हो गये. अपराधियों ने बैंक के अंदर इस दौरान कई राउंड फायरिंग भी की. बैंक में लगे कंप्यूटर के साथ भी अपराधियों ने तोड़फोड़ की. बैंक के मैनेजर ने बताया कि तीनों बदमाशों ने अपना चेहरा ढंक रखा था.

घटना स्थल पर जिले के कई थानों की पुलिस के साथ एसपी रविरंजन कुमार भी पहुंचे. एसपी रविरंजन कुमार ने बताया अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है. बैंककर्मियों और आस-पास के लोगों से पूछताछ के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

घटना के बाद बैंक कर्मचारियों में भय व्याप्त है. वही दिन दहाड़े बैंक लूट की घटना सेसासामूसा बाजार में दहशत है. बैंक के बाहर ग्रामीणों की काफी भीड़ लगी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!