गोपालगंज

गोपालगंज के अम्बेडकर भवन में मौलाना मजहरुल हक के याद में सेमिनार का हुआ आयोजन

मौलाना मजहरुल हक फाउन्डेशन गोपालगंज के तत्वाधान में आज 27 दिसम्बर को अम्बेडकर भवन में उनकि याद में सेमिनार का आयोजन किया गया था जिसमे पटना से पूर्व मंत्री एवम वर्तमान समय मे जाप के प्रदेश अध्यक्ष अखलाक अहमद, मसहुर शायर शंकर कैमुरी, बरौली विधायक म0 नेमातुल्लाह सहित अनेकों वक्ता और नेतागण कि मौजूदगी रही।

कार्यक्रम कि शुरुआत फाउन्डेशन के अध्यक्ष आफताब आलम के संबोधन से हुआ। तद्पश्चात सचिव शाह आलम के द्वारा फाउन्डेशन कि विस्तृत जानकारी देते हुए मौलाना साहब कि जिवनी पर प्रकाश डालते हुए फाउन्डेशन को उनके नक्से-कदम पर चलने कि बात कही।

मशहूर शायर शंकर कैमुरी ने सेमिनार सभा के संचालन कि जिम्मेदारी को बखूबी निभाए और बिच-बिच में अपनी शायरी से भी दर्शकों का मनोरंजन करते रहे वही दूसरी तरफ कारी अख्तर ज़िया नात कि डाली पेश किए। इनके बाद सुब्हान अली, रिज़वान अली, शिबली नुमानी सहित अनेकों वक्ता अपने विचारों को व्यक्त किए।

बरौली विधायक ने भी अपने संबोधन में मौलाना साहब कि जिवनी पर प्रकाश डालते हुए हम सभी को उनके राह पर चलने कि अपिल किए।
अंत मे जाप के प्रदेश अध्यक्ष अखलाक़ अहमद ने मौलाना साहब कि कुर्बानियों को एक-एक कर के बताते हुए मौलाना मजहरुल हक फाउन्डेशन गोपालगंज कि प्रशंसा किए और मौलाना साहब कि जयंती के दिन 22 दिसम्बर को रक्तदान शिविर लगाने कि भी जम कर प्रशंसा करते हुए समाज के सभी वर्ग के लोगों को एक जुट होकर रहने और मौलाना साहब के जिवनी से सबक लेने कि बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!