गोपालगंज

गोपालगंज के युवक का सऊदी अरब में संदिग्ध अवस्था में हुई मौत, घर में पसरा मातम

गोपालगंज जिला के थावे प्रखंड के पंचायत राज फुलगुनी नारायणपुर पुर मौजे गांव के एक युवक की मौत संदिग्ध अवस्था में सऊदी अरब में हो गई । युवक की मौत का ख़बर मिलते ही उसके घर समेत पुरे इलाके में मातम पसर गया। मृत युवक नारायणपुर मौजे के स्व. रामजीत सिंह का पुत्र विजय कुमार सिंह था।

मृतक की पत्नी सुनीता देवी ने बताया कि उसके पति 2 अप्रैल 2016 को रोजगार के लिए सऊदी के दल्लाह कंस्ट्रक्शन में कारपेंटर के पद पर काम करने के लिए गए थे। मृतक एवं उनकी पत्नी की अंतिम बात फोन द्वारा बीते 18 दिसंबर को हुई थी। मृतक ने घर पर रुपए भेजने की बात कही थी। तभी अगले दिन 19 दिसंबर को सुबह मृतक के साथ काम करने वाले दोस्त ने विजय के तबीयत खराब होने की बात बताई। फिर विजय के दोस्तों ने बताया की तबियत ज्यादा ख़राब होने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अंततः सोमवार की देर शाम दोस्तों बताया की विजय कुमार सिंह की मौत हो गई है और उसका शव वहां के एक थाने में रखा गया है। परिजन अब शव लाने की तैयारी में जुट गए हैं।

गौरतलब है की मृत युवक विजय कुमार सिंह दो बहनों में इकलौता भाई था। जिसके कंधे पर पूरे परिवार का भार था। मृतक के पांच बच्चे हैं । मौत की सूचना मिलते ही पूरे गांव में मातम पसर गया। वही पत्नी सुनीता देवी का रो-रो कर बुरा हाल हुआ वा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!