गोपालगंज

गोपालगंज के वृंदावन में लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने युवक को मारा चाकू

गोपालगंज जिला के उचकागांव थाने क्षेत्र के वृन्दावन गांव के समीप रविवार की देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने चाकू के बल पर बाइक से जा रहे दम्पति से लूट पाट किया। लूट का विरोध करने पर बाइक सवार युवक को अपराधियों ने चाकू घोंपकर जख्मी कर दिया गया। जख्मी बाइक सवार युवक को पुलिस ने घायल अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ घायल युवक का इलाज किया गया।

जानकारी के अनुसार जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र के नरहवां शुक्ल गांव निवासी का नीरज राय गोपालगंज शहर के कॉलेज रोड में किराए के मकान में रहता था। वह अपनी पत्नी के साथ मीरगंज में अपने किसी रिश्तेदार के यहां किसी कार्य के लिए गया हुआ था। बाइक द्वारा मीरगंज से गोपालगंज वापस लौटने के क्रम में रास्ते में वृन्दावन गांव के समीप एक बाइक पर सवार चार अपराधियों ने चाकू का भय दिखाकर बाइक रोकने का प्रयास किया। बाइक नहीं रोकने पर अपराधियों ने उसे चाकू घोंपकर जख्मी कर दिया। इसके बाद उसके पास से चार हजार रुपए, मोबाइल व एटीमए कार्ड समेत अन्य सामान लूट लिए। वहीं उसकी पत्नी के पर्स से ढ़ाई हजार रुपए, मंगलसूत्र व सोने का चेन भी लूटकर फरार हो गए।

घटनास्थल के नजदीक मौजूद कुछ चौकीदारों की मदद से घटना की सूचना उचकागांव थाने की पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर चाकू बाजी में जख्मी बाइक सवार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जख्मी बाइक सवार के बयान पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!