गोपालगंज

गोपालगंज राजद ने बिहार बंद के समर्थन में शहर में निकाला मशाल जुलूस

गोपालगंज में बुधवार की शाम राष्ट्रीय जनता दल ने गुरूवार को पूर्व घोषित बिहार बंद के सम्रथन में मशाल जुलूस निकाल प्रदर्शन किया. राजद जिला अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक रियाजुल हक़ के नेतृत्व में निकले इस मशाल जुलूस के माध्यम से राजद नेताओं ने जिले की जनता से बंद का समर्थन करने की अपील की.

बता दें कि राजद द्वारा केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों के विरोध में राष्ट्रीय जनता दल ने गुरुवार को बिहार बंद का आह्वान किया है. इसे सफल बनाने के लिए बुधवार शाम पार्टी नेताओं ने जंगलिया मोड़ से मशाल जुलूस निकाला. बंद को आवश्यक सेवाओं से मुक्त रखा गया है. राजद कार्यकर्ताओं ने सभी से अपने प्रतिष्ठान को बंद रख विरोध जताने की अपील की है.

जुलूस के दौरान राजद जिलाध्यक्ष रियाजुल हक़ ने कहा कि सरकार की गलत नीति के कारण आज पूरे प्रदेश में बालू का ऐसा संकट हुआ है कि सरकारी और गैर सरकारी निर्माण कार्य ठप पड़ गए हैं. इससे लाखों हाथों से रोजगार छिन गया है. उन्होंने कहा कि बंद के माध्यम से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बता देना है कि उनकी इस नीति के खिलाफ पूरे प्रदेश की जनता है. यह बंद पूरी तरह से सफल होगा. उन्होंने कहा कि सरकार की रीती और नीति दोनों खराब है. उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इन दोनों सरकारों ने मिलकर व्यवसायियों और आम लोगों पर लगातार अत्याचार कर रही है. इसी के विरोध में गुरूवार को बिहार बंद रहेगा और दोनों सरकारों को उखड फेंकने का काम किया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!