गोपालगंज के कुचायकोट में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई मौत

गोपालगंज जिला के कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिपाया रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में सवार होने के दौरान पैर फिसलने से एक युवक ट्रैन की चपेट में आ गया जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई।

बताया जाता है कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के नया टोला के स्वर्गीय विश्वनाथ दुबे का 24 वर्षिय पुत्र विनय कुमार दुबे अपने घर से आंख का इलाज कराने लखनऊ के लिये निकला था। सिपाया स्टेशन से युवक सवारी गाड़ी संख्या 75010 कप्तानगंज थावे से थावे आने वाला था फिर वह थावे से लखनऊ के लिये साप्ताहिक एक्सप्रेस संख्या 05065 छपरा लखनऊ पकड़ कर इलाज कराने लखनऊ जाता। इसके पहले ही सिपाया स्टेशन पर ट्रेन के चपेट में आने से मौत हो गई। मौत की सूचना स्टेशन पर उपस्थित ग्रामीणों ने परिजनों और स्टेशन मास्टर को दी।

जीआरपी प्रभारी सतीश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि युवक की मौत की सूचना मिलते ही फौरन जीआरपी पुलिस सिपाया स्टेशन पहुची और शव को कब्जे में ले लिया। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों को सौंप दी गई।

परिजनों ने बताया कि मृत्तक विनय कुमार दुबे दो भाईयो में छोटा था जो हैदराबाद में काम करता था। कुछ दिन पूर्व ही वह घर आया हुआ था। उसकी पोस्टिंग कंपनी ने जम्मू में कर दिया था। घर पर आंख में हुये परेशानी का इलाज कराने वह लखनऊ जाने के लिये निकला था जहाँ ट्रैन पर सवार होने के दौरान पैर फिसलने से मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!