गोपालगंज: जर्जर बन चुकी थावे स्टेशन रोड पर टेम्पो पलटी, आधा दर्जन श्रद्धालु जख्मी

जर्जर व जानलेवा बन चुकी थावे स्टेशन रोड पर एक टेम्पो के पलटने से छह श्रद्धालु जख्मी हो गए। जख्मी लोगों में सासामुसा निवासी राजकान्ति देवी, मीरा कुमारी, सिपाया पॉलिटेक्निक कॉलेज का छात्र अरुण कुमार, महेश कुमार, दुधई निवासी हरिशंकर प्रसाद, रामकोला निवासी वैजनाथ साह व हैदर अली शामिल हैं। सभी थावे बस स्टैंड से ऑटो से रेलवे स्टेशन जा रहे थे । इस दौरान सड़क पर बने गड्ढे व कीचड़ में फंस कर टेम्पो पलट गया। स्थानीय लोगों ने सभी जख्मी लोगों को ऑटो से बाहर निकाल कर इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया।

आये दिन दर्जनों श्रद्धालु यात्री और ग्रामीण इस कीचड़ में गिर घायल हो जा रहे है। दो दिनों में लगभग दो दर्जन लोग इस कीचड़ में सराबोर हो चुके है और कई दुर्घाटन हुई है। सोमवार की सुबह मुखी राम उच्च विद्यालय में फॉर्म भरने आ रहे छात्र साइकिल के फिसलने के कारण गढ़े में गिर गंदे पानी से सराबोर हो वापस घर लौट गए साथ ही उनका फॉर्म भरने का कागजात भी पानी में डूबने के कारण खराब हो गया।

इस मार्ग से प्रतिदिन हजारो यात्री यात्रा करते है और ऐतिहासिक दुर्गा मंदिर में काफी संख्या में श्रद्धालु पूजा करने इसी मार्ग से आते है। अब इस सड़क की बदहाली देख ग्रामीण दूसरे मार्ग से स्टेशन जाने को विवश है जबकि दूसरा मार्ग संकीर्ण और बजार का मार्ग होने के कारण ऑटो के लिये यही गढ़े नुमा मार्ग से होकर जाना पड़ता है। आये दिन दुर्घटना होने से बजार के प्रबुद्ध लोग चिंतित है। सड़क पर पानी लगने का मुख्य कारण अगल बगल के दुकानों और मकानों का पानी है जो धस चुके सड़क में बहकर ठहर जाती है। पानी का निकासी नहीं होने से पानी में फिसलन और बदबु के कारण आये दिन हादसा हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!