दिल्ली के खान मार्केट में मिली बम की धमकी, मौके पर पहुंची पुलिस

दिल्ली के खान  मार्केट में  इलाके में शुक्रवार सुबह करीब सात बजे बम रखे जाने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही मौके पर लोकल पुलिस, बम स्क्वाड,  डॉग स्क्वाड,  फायर,  आपदा प्रबंधन विभाग सहित अन्य संबंधित विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंच गये. इसके बाद खान मार्केट के चप्पे-चप्पे की तलाशी गई.

एहतियातन इलाके मे लोगो के  आने पर रोक लगा दी गई . सुरक्षाकर्मी करीब दो घंटे तक  सच औपरेशन मे जुटे रहे. जांच  अभी भी जारी है. इलाके के डीसीपी बी के सिह का कहना है कि पूरे मार्केट की तलाशी ली जा रही है. मार्केट मे खड़े तमाम वाहनो को केन की मदद से हटाकर जांच की जा रही है.

फिलहाल पुलिस को कोई बम नही मिला है. यह कॉल सुबह सात बजे पुलिस को मिली थी. हालांकि  अबतक की जांच के आधार पर यह मामला होक्स ही लग रहा है. दरअसल इसके पहले भी कई बार ऐसी सूचना इलाके की पुलिस को मिलती रही है. लेकिन डीसीपी का कहना है कि हम पूरी गंभीरता से मामले की जांच कर रहे है.लती से यह वीडियो पोस्ट कर दी थी.  इधर पुलिस अधिकारी ने शेर के होने ना होने के बारे में स्‍थिति साफ नहीं की है. उन्होंने कहा कि सिपाही से इसके बारे में पूछताछ की गई तो उसने बताया कि एक निजी वाट्सएप ग्रुप में इस वीडियो को पोस्‍ट किया था. हालांकि, ये वीडियो अब वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!