गोपालगंज

गोपालगंज में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया सोनिया गांधी का 71वां जन्मदिन

गोपालगंज में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से शनिवार को पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की 71वीं वर्षगांठ जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान स्थानीय कार्यालय पर संपूर्ण दिवस रूप में मनाया गया जिसकी अध्यक्षता इस्तखार हैदर ने किया.

प्रदेश कांग्रेस सेवादल के संगठक प्रेमनाथ राज शर्मा ने केक काट कर सोनिया गांधी के “युग-युग जियो” का नारा लगाकर परमेश्वर से उनके दीर्घायु होने की कामना किया. उक्त अवसर पर शर्मा ने कहा कि सोनिया गांधी के त्याग और समर्पण की चर्चा करते हुए कहा कि सास इंदिरा गांधी और पति राजीव गांधी के शहीद होने के बाद धैर्य नहीं खोया. जब उन्हें प्रधानमंत्री बन्ने का मौका मिला तब उन्होंने पद का ऑफर ठुकरा दिया. कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में 19 वर्षों से बहुत मजबूती दी है. 10 वर्ष तक कांग्रेस के सरकार रहने का पूरा श्रेय इन्हीं का है. 4 राज्यों से 15 राज्यों में कांग्रेस की सरकार चल रही थी और आज भी कांग्रेस के मजबूती के लिए लगातार प्रयास कर रही है.

कार्यक्रम में महताब आलम, शकुंतला श्रीवास्तव, जुल्फिकार अली भुट्टो, हरिशंकर प्रसाद, अनिरुद्ध प्रसाद, दिनेश शाही, सत्य प्रकाश नारायण, अनिल शास्त्री, सारण प्रमंडल राजीव गांधी पंचायती राज के राधा रमण मिश्र, मुकेश कुमार, खुर्शीद आलम, इमामुद्दीन, अनिल दुबे, जहांगीर अहमद, रविंद्र सिंह प्रसाद समेत कई कांग्रेस कार्यकर्त्ता मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!