गोपालगंज के कटेया में हिन्दु युवा वाहिनी ने शौर्य दिवस पर निकाला जुलुस

हिन्दु युवा वाहिनी के हजारों कार्याकर्ताओं ने हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी 6 दिसम्बर को शौर्य दिवस के रूप में मनाया। इस अवसर पर हाथी, घोड़े, गाजे-बाजें के साथ जुलुस निकाला। सुबह से हीं पंचदेवरी प्रखण्ड केसरिया रंग में रंग गया था। सभी युवाओं के सिर पर केसरिया रंग के गमछे के पगड़ी देखते बनती थी। कटेया थाना के वैष्णों मठ परिसर से शुरू होकर जुलुस पहले कटेया नगर पंचायत का परिभ्रमण किया। उसके बाद सीधे रसौती होते हुए जुलुस पंचदेवरी प्रखण्ड के मझवलिया गांव में प्रवेस किया।

जुलुस में मौजूद कार्यकर्ताओं के द्वारा राम लला हम आऐगें, मन्दिर वहीं बनाएगें के नारें लगाए जा रहे थे। जय श्रीराम के नारों के साथ हीं साथ हिन्दुस्तान जीन्दाबाद के नारे भी खुब लगे। जुलुस मझवलिया से गरवां होते हुए बइसियां चौराहा, भठवां, नहर टोला इमिलिया के रास्ते पंचदेवरी चौराहे पर गई। पंचदेवरी चौराहे पर कार्यकर्ताओं के द्वारा नुक्कड़ सभा का आयोजन भी किया गया। इस दौरान कार्याकर्ताओं के जय श्री राम के जयकारे से पंचदेवरी गुंज उंठा। हजारों की संख्या में हिन्दु युवा वाहिनी के कार्याकर्ताओं के द्वारा बाजार में पैदल मार्च भी किया गया। नुक्कड़ सभा के बाद जुलुस सीधे कटेया वैष्णो मठ पर जाकर सम्पन्न किया गया।

इस मौके पर हियुवा जिला उपाध्यक्ष दीपू शुक्ला, कौशल किशोर सिंह सेनू, दिनेश मिश्र, अविनाश चौबे, संजय मद्देशिया, संजय पाठक, जयप्रकाश गोड़, गुटाई पाण्डेय सहीत हाजरों की संख्या में कार्याकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!