गोपालगंज

गोपालगंज में ट्रक पर कंबल में छुपाकर लाई जा रही शराब को उत्पाद विभाग ने किया जब्त

बिहार में शराबबंदी के बावजूद भी शराब माफिया अवैध रूप से जिले में शराब का कारोबार कर रहे हैं। वहीं नये साल की तैयारी और बिक्री को लेकर शराब माफिया अवैध रूप से दूसरे राज्यों से शराब लाकर गुप्त तरीके से शराब को स्टॉक कर रखे थे।

बता दें कि गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 28 बथनाकुटी पर कम्बल से लदा ट्रक से करीब 267 काटून अंग्रेज़ी शराब को उत्पाद विभाग की टीम ने जब्त कर लिया। वही मौके का फायदा उठाते हुए ट्रक चालक और खलासी ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। शराब हरियाणा से बिहार के पटना ले जाने के फिराक में था शराब तशकर।

उत्पाद अधीक्षक प्रियरंजन ने बताया कि मंगलवार की देर शाम यूपी-बिहार सीमा पर बथनाकुट्टी के समीप वाहनों की जांच की जा रही थी। इस दौरान संदेह के आधार पर एक ट्रक को जांच के लिए रोका गया। ट्रक की जब जांच की गई तो उसमें कंबल से छुपाकर भारी मात्रा में विदेशी शराब रखी गई थी। ट्रक जांच करने के दौरान चालक व खलासी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। जांच के दौरान पता चला कि हरियाणा के करनाल से पटना सिटी स्थित रामबाग चौक के लिए शराब चला था। उत्पाद विभाग की टीम ने जब कागजातों की जांच की तो उसके बिल्टी से पता चला कि शराब पटना ले जाई जा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!