गोपालगंज

गोपालगंज के डूमर नरेन्द्र पंचायत के राजस्व कर्मी घूस लेने के दौरान रंगे हाथ कैमरे में हुए कैद

भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार चाहे लाख मुहिम चला ले, लेकिन कर्मचारी से लेकर अधिकारी तक भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। इसी कड़ी में गोपालगंज के डूमर नरेन्द्र पंचायत के राजस्व कर्मी को घूस लेने के दौरान रंगे हाथ कैमरे में कैद कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, गोपालगंज के डूमर नरेन्द्र पंचायत के राजस्व कर्मी पर घूस लेने का आरोप लगा है। मामले में शिकायतकर्ता ने अपने मोबाइल फोन से पूरे मामले का वीडियो बना लिया, शिकायतकर्ता के मुताबिक राजस्व कर्मी जमीन का दाखिल खारिज करने के लिए रुपये की मांग कर रहा था। जिसके बाद मजबूरन उसे पैसा देकर काम करवाने के लिए मना लिया गया। बाद में शिकायतकर्ता ने पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

राजस्व कर्मी पर आरोप है कि उसने काम करवाने के लिए पांच हजार रुपये की मांग की थी। जिसमें दो हजार काम करने से पहले और बाकी का रुपया काम हो जाने के बाद देने की बात कही गई।

स्थानीय लोगों के मुताबिक इससे पहले भी राजस्व कर्मी बिनोद राय लोगों से रुपया लेकर काम करने के लिए कहता था। साथ ही जो राजस्व कर्मी को रुपया नहीं दे पाता उसे कई दिनों तक दफतर के चक्कर काटने पड़ते हैं।

वहीं, मामले में पुलिस ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है, शिकायतकर्ता का आरोप है कि राजस्व कर्मी बिनोद राय ने रुपया लेकर ही काम करने के लिए हामी भरी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!