गोपालगंज

गोपालगंज के कटेया में हत्या की नियत से आए दो अपराधियों को ग्रामीणों ने धर दबोचा

गोपालगंज के कटेया में ग्रामीणों ने हत्या की घटना को अंजाम देने आये दो संदिग्ध युवको को हथियार के साथ पकड़ लिया. वहीं ग्रामीणों ने उनकी बाइक को आग के हवाले कर दी. घटना रविवार की देर शाम कटेया थाना क्षेत्र के जमुनहा बाजार की है. पकडे गए अपराधियों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है हालाकि वे खुद को कॉन्ट्रैक्ट किलर बता रहे हैं. ग्रामीणों ने दोनों को कटेया पुलिस को सौप दिया है.

बताया जाता है कि रविवार की देर शाम ग्रामीणों ने एक अपाची बाइक पर सवार दो युवकों को संदिग्ध हालत में पकड लिया. जब ग्रामीणों ने उनकी तलाशी लेनी शुरू की तो उनके पास से एक लोडेड देशी पिस्तौल मिला. वहीं हथियार जब्त करने के बाद ग्रामीणों ने जब उनकी पिटाई शुरू की तब दोनों ने खुद को सुपारी किलर बताया. उनके मुताबिक वे कटेया के जमुनहा निवासी सत्येन्द्र राम की हत्या करने के लिए आये थे. उन्हें हत्या करने के लिए एक अपराधियो को डेढ़ लाख और दुसरे को ढाई लाख रूपये देने की पेशकश की गयी थी. पकडे गए अपराधियो के मुताबिक उन्हें हथुआ के एक मुखिया के भाई और एक दुसरे ठेकेदार दो लोगो ने सत्येन्द्र राम की घर की पहचान कर उनकी हत्या करने की सुपारी दी थी. इसी नियत से दोनों अपराधी यहाँ आये थे. लेकिन ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गये.

बहरहाल ग्रामीणों ने दोनों अपराधियो को कटेया पुलिस को सौप दिया है. कटेया थानाध्यक्ष के मुताबिक गिरफ्तार किये गए अपराधियो से पूछताछ की जा रही है और उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है की वे कहा के रहने वाले है और किस नियत से यहाँ आये हुए थे. बता दे की कटेया के जमुनहा निवासी सत्येन्द्र राम के पिता की चार साल पहले अपराधियो ने हत्या कर दी थी. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि  पुरानी रंजिश को लेकर अपराधी हत्या की योजना बना रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!