गोपालगंज

गोपालगंज में दिनदहाड़े हथियार के बल पर 2.31 लाख रुपये की हुई लूट

गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर से लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बाइक सवार अपराधियों ने एनएच 28 पर सोमवार की दोपहर दो बजे पेट्रोल पंप कर्मी से दिनदहाड़े हथियार के बल पर 2.31 लाख रुपये लूट लिये व फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस ने पहुंच कर जांच शुरू कर दी.

घटना के बारे में बताया जाता है कि एसआर पेट्रोल पंप कर्मी राजेश सिंह पंप से दिन के दो बजे पंप का 2.31 हजार रुपये लेकर बढ़ेया मोड़ स्थित ग्रामीण बैंक जा रहा था. तभी मोहम्मदपुर की तरफ से तीन बाइक पर छह अपराधियों ने उसे बढ़ेया मोड़ से दो किलोमीटर पहले एनएच 28 के लाइन होटल देसी ढाबा के पास से रोककर हथियार का भय दिखा रुपयों की लूट कर ली. घटना की सूचना मिलने के बाद मुख्यालय से डीएसपी तथा सिधवलिया थाना, मोहम्मदपुर थाना और बरौली थाना के थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली लेकिन अपराधियों का कोई अता पता नहीं चल सका.

लगातार हो रही घटनाओं के बाद भी पुलिस एनएच 28 पर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने में अभी तक नाकामयाब साबित हुई है. आप को बता दें कि 2008 में दिनदहाड़े ही अपराधियों ने इस पेट्रोल पंप पर पहुंच कर काउंटर से 65 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!