गोपालगंज

गोपालगंज में संदिग्ध स्थिति में जलने से महिला की हुई मौत, पति हुआ गिरफ्तार

गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर प्रखंड अंतर्गत जगदीशपुर पंचायत के जगदीशपुर गांव में 28 वर्षीय महिला की संदिग्ध स्थिति में जलने से मौत हो गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बैकुंठपुर प्रखंड के जगदीशपुर गांव के नेजाम अली ने राजापट्टी बाजार से बृहस्पतिवार के शाम को शराब के नशे में धुत होकर अपने घर पहुंचा तो पत्नी खुशबू नशा ने शराब पीने का विरोध किया। इसे लेकर पति ने घर में रखे किरोसिन तेल से अपने ही पत्नी के शरीर पर छिड़क दिया और तुरंत माचिस जला आग लगा दिया। जिससे उक्त महिला बुरी तरह झुलस गई। जबतक बीच-बचाव करने के लिए पड़ोसी पहुंचे तबतक महिला बुरी तरह झुलस चुकी थी। वहीं ग्रामीणों ने जल्द अस्पताल ले जाने की सलाह दी लेकिन सवारी नहीं मिलने के वजह से समय से अस्पताल नहीं ले जाया गया।

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी बैकुंठपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार को दी। जिसके बाद आनन-फानन में थानाध्यक्ष ने मौके पर स्थानीय चौकीदार एवं गश्ती में निकले एएसआई इंदुभूषण कुमार को भेजा। दल-बल के साथ पहुंचे एएसआई और ग्रामीणों के मदद से घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैकुंठपुर ले जाया गया। जहां स्थिति नाजुक देखते हुए चिकित्सकों द्वारा घायल महिला को बेहतर इलाज के लिये सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया गया। जहां आग से झुलसी महिला ने रात्रि के करीब एक बजे दम तोड़ दिया।

जब घटना की जानकारी उक्त महिला के मायके वाले को मिली तो वे लोग आनन-फानन में सदर अस्पताल गोपालगंज पहुंचे। जहां शव को देखते ही मृत महिला के पिता का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। हालांकि मृत महिला के पिता के बयान पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी मृत महिला के पति नेजाम अली एवं उसके ससुर एकबाल मियां को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि मृत महिला के पिता ने पुलिस द्वारा लिए गए बयान में दहेज के लेन-देन की बात बताई है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव को मृत महिला के पिता को पुलिस द्वारा सौंप दी गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!