गोपालगंज के बरौली पुलिस को मिली सफलता, लूट्पाट एवं गोलीकांड में संलिप्त अपराधी गिरफ्तार

गोपालगंज जिला के बरौली पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर वाहन चेकिंग के दौरान बीते 30 अक्टूबर को थाना क्षेत्र के एन एच 28 देवापुर गांव के समीप लूट्पाट एवं गोलीबारी में शामिल दो अभियुक्त पुलिस के हत्ते लगे.

बरौली थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार ने बताया की गुप्त सूत्रों से उन्हें जानकारी मिली की 30 अक्टूबर को हुए लूट्पाट एवं गोलीबारी में शामिल अपराधी बरौली-सिवान पथ द्वारा फिर से किसी घटना को अनजान देने के लिए मोटर साइकिल द्वारा जा रहे है. तुरंत उन्होंने अपने टीम के साथ सुरवल पेट्रोल पंप के समीप वाहन जांच अभियान चलाया. जब अपराधी वहां पहुचे तो पुलिस को देख भागने की कोशिश की लेकिन थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार ने फुर्ती देखते हुए दो अपराधियों को धर तबोचा वहीं अँधेरे का फायदा उठाते हुए एक अपराधी भागने में सफल रहा. गिरफ्तार हुए अपराधियों की पहचान देवापुर उपाध्याय टोला गांव निवासी साहेब हुसेन के पुत्र आसिफ अली एवं मांझा थाना क्षेत्र के पथरा गांव निवासी कमरुद्दीन अंसारी के पुत्र अलाउद्दीन अंसारी के तौर पर हुई है. वही फ़रार अपराधी की पहचान कुचायकोट थाना क्षेत्र के पिपरहिया परसौनी निवासी ओम प्रकाश सिंह के पुत्र प्रिंस सिंह के तौर पर हुई है. अपराधियों के पास से देसी कट्टा समेत मोटर साइकिल की बरामद हुई है. पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान दोनों अपराधियों ने अपना अपराध कबूब कर लिया है वही पूछताछ के दौरान ही उन्होंने अपने सरगना का नाम भी बताया है जो की मांझा थाना क्षेत्र के बलुही गांव निवासी चिंकू यादव है. थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार ने बताया की दोनों फ़रार अभियुक्तों की गिरफ़्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है. दोनों ही बहूत जल्द पुलिस के गिरफ्त में होंगे.

गौरतलब है की बीते 30 अक्टूबर को तीन अपराधियों ने बरौली थाना क्षेत्र में एन एच 28 देवापुर गांव के समीप मोटर साइकिल सवार एक दंपति को हथियार के बल पर लूट रहे थे. तभी अचानक 43 वर्षीय पुत्र पंकज सिंह वहां से गुज़र रहे थे. जब पंकज सिंह ने लूट का विरोध किया तो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी थी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे एवं उन्हें पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!