गोपालगंज के बैकुंठपुर पूर्व विधायक का आरोप “पूर्व की योजनाओं को गिनाया जा रहा उपलब्धि”

गोपालगंज जिला के बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र में पूर्व में स्वीकृति योजनाओं को विधायक मिथिलेश तिवारी अपनी उपलब्धि गिना रहे हैं। जिन योजनाओं का उद्घाटन दस अक्टूबर 2017 को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय द्वारा की गई थी, उसी योजना का दिसंबर माह के प्रथम सप्ताह में उद्घाटन कराने की तैयारी चल रही है। इसका क्या औचित्य है। यह बातें पूर्व विधायक एवं जदयू के प्रदेश महासचिव मंजीत कुमार सिंह ने गुरुवार को एक प्रेस बयान जारी करते हुए कही।

पूर्व विधायक ने कहा कि सिधवलिया प्रखंड के पकड़ी में स्थापित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन एक महीने पहले हो चुका है। लेकिन डॉक्टर और कर्मियों की पदस्थापना राज्य स्वास्थ्य समिति की ओर से अब तक नहीं की जा सकी है। ऐसी स्थिति में मरीजों का इलाज नहीं हो पा रहा है। अस्पताल का उद्घाटन कराने की चर्चा जनता के साथ मजाक है। उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा स्वीकृत कराए गए योजनाओं को वर्तमान विधायक अपनी उपलब्धि गिना रहे हैं। मंजीत सिंह ने बैकुंठपुर एवं पकड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में रिक्त पड़े कर्मियों के सभी पदों को तत्काल भरने की आवश्यकता जताई है। उन्होंने कहा कि तटबंधों के निर्माण की घोषणा कर विधायक आखिर जनता को क्या बताना चाहते हैं?

उधर दूसरी तरफ पूर्व विधायक के आरोपों का खंडन करते हुए स्थानीय विधायक मिथिलेश तिवारी ने कहा कि पूर्व विधायक को मेरी चिंता करने की जरूरत नहीं है। जनता ने मुझे अपना प्रतिनिधि चुना है। अब मुझे क्या तय करना है, मुझे अच्छी तरह पता है। एनडीए की छवि की गरिमा कैसे बनाए रखना है इसका भी मुझे ख्याल है। जब तक पकड़ी अस्पताल में मरीजों का इलाज शुरू नहीं होगा तब तक स्वास्थ्य सेवा का शुभारंभ नहीं माना जाएगा। विधायक मिथिलेश तिवारी ने कहा कि पूर्व विधायक खुद जनता को गुमराह कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!