Mon. Aug 26th, 2019

गोपालगंज को जाम से मुक्त करने के लिए प्रशासन ने उठाये कड़े कदम

गोपालगंज शहर में लगातार बढ़ रहे जाम से जिले के लोग बहुत परेशान हो रहे है । इस समस्या से सभी को रोजाना दो चार होना पड़ रहा है । नगर परिषद् ने समस्या को देख सभी दुकानदारो से अतिक्रमण को हटाने के लिए दो दिन पूर्व सूचित कराया था । अब जिला प्रशासन ने जाम की समस्या को गंभीरता से लेते हुए बैठक कर कई महत्वपूर्ण आदेश दे दिए है।

आपको बता दे की जिलाधिकारी ने वरीय अधिकारियो व नगर पार्षदो के साथ जिला सभागार में बैठक कर गोपालगंज शहर को जाम से मुक्त करने कई आदेश दिए है जिनका अनुपालन 11 नवंबर से शुरू कर दिया जाएगा । प्रथम चरण में पोस्ट ऑफिस चौक से लेकर थाना चौक तक के अतिक्रमण को हटाया जाएगा जिसके बाद सिलसिलेवार तरीके से सभी सड़को को किया जाएगा। सड़को में ट्रैफिक के नियमो के अनुपालन के लिए अस्थायी व स्थाई टूर पर डीवाईडर का भी निर्माण कराया जाएगा । अवैध पार्किंग को लेकर डीएम ने आदेश किया है की दो पहिया व चार पहिया वाहन को पार्किंग प्लेस पर ही लगाया जाए नही मानने की स्थिति में वाहन मालिको से जुरमाना वसूल किया जाए ।

वहीँ पुरे शहर में अवस्थित बिजली व टेलीफोन के खम्भे,ट्रांसफार्मर इत्यादि को हटाकर सड़क के किनारे या डीवाइडर के बीच लगाया जाए जिससे जाम की स्थिति न बने । बैठक में आरक्षी अधीक्षक मृत्युंजय चौधरी, उप- विकास आयुक्त दयानंद मिश्रा, नजारत उप समाहर्ता, नगर परिषद के मुख्य पार्षद, सहित कई वरीय पदाधिकारी व फूटपाथ विक्रेता संघ के सचिव आदि उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!