Thu. Aug 22nd, 2019

गोपालगंज में उत्पाद विभाग की बड़ी करवाई, 100 कार्टून शराब समेत 2 गिरफ्तार

बिहार में शराब बंदी के बाद से शराब तस्करो के हौसले बुलंद है। एन एच 28 इनके लिए स्वर्ग साबित हो रहा है। अभी तक शराब तस्करो से उत्पाद विभाग एवं कुचायकोट पुलिस ने इस रास्तो से करोड़ो की शराब जप्त किया है। इसके बावजूद भी शराब तस्करी थमने का नाम नही ले रहा है। एक बार फिर उत्पाद विभाग ने सफलता पाई है।

गोपालगंज उत्पाद विभाग ने गुप्त सुचना के आधार पर एन एच 28 जलालपुर चेक पोस्ट के समीप से वाहन चेकिंग के दौरान एक आलु से लदा हरियाणा नम्बर ट्रक संख्या HR 69 C 4535 को जब्त किया। ट्रक की जब तलाशी ली गयी तब ट्रक से 100 कार्टून हरियाणा निर्मित अग्रेजी शराब बरामद हुआ। उत्पाद विभाग ने ट्रक समेत शराब को जब्त करते हुए शराब तस्कर सह ट्रक चालक एवं उप चालक को गिरफ्तार कर लिया।

उत्पाद विभाग अधिक्षक प्रिय रंजन ने बताया की गुप्त सुचना से मिली जानकारी के आधार पर इस करवाई को की गयी है जिसमे 100 कार्टून हरियाणा निर्मित अग्रेजी शराब समेत ट्रक को जब्त किया गया है। साथ ही साथ हरियाणा के रोहतक जिला निवासी शराब तस्कर सह ट्रक चालक प्रियस कुमार और उप चालक रबिन्द्र जाट को गिरफ्तार किया गया है। बरामत शराब की कीमत करीब 15 लाख रुपया बताया जाता है। उन्होंने बताया की शराब तस्कर सह ट्रक चालक से पूछताछ के दौरान उसने बताया है की शराब हरियाणा से बिहार के दरभगा ले जा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!