गोपालगंज

गोपालगंज में सडक लूटकांड को अंजाम देने वाले दस अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर हो रही लगातार लूट की घटनाओं के बाद पुलिस काफी अलर्ट हो गई। सड़क लूट की इन घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एसडीपीओ हथुआ इम्तेयाज अहमद के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम के सदस्य लगातार विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी करनी शुरू कर दी। लगातार छापेमारी होने से टीम को आख़िरकार शनिवार को एक बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने अपराध की योजना बनाते चार अपराधियों को हथियार व चोरी की बाइक समेत अन्य सामानों के साथ धर दबोचा। दबोचे गए बदमाशों की निशानदेही पर छह अन्य अपराधियों को पकड़ा गया।

हिरासत में लिए गये अपराधियों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया। दबोचे गए अपराधियों से पुलिस ने कड़ी पूछताछ की। इस दौरान उनलोगों ने मीरगंज थाना क्षेत्र में हो रही घटनाओं को खुद से अंजाम देने की बात स्वीकार की। विशेष टीम में एसडीपीओ इम्तेयाज अहमद, हथुआ थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर विमल कुमार, मीरगंज इंस्पेक्टर बीपी आलोक, नगर थाने के सब इंस्पेक्टर विनय प्रताप सिंह, मीरगंज थानाध्यक्ष रामसेवक रावत, फुलवरिया थानाध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय, उचकागांव थानाध्यक्ष राजीव नंदन सिन्हा, हथुआ थाने के पुलिस अवर निरीक्षक प्रशांत कुमार व मीरगंज थाने के पुलिस अवर निरीक्षक निर्भय कुमार शामिल थे।

एसपी मृत्युंजय कुमार चौधरी ने बताया की मीरगंज थाना क्षेत्र में लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं के मद्देनजर हथुआ एसडीपीओ के नेतृत्व में एक विशेष टीम बनाई गई। इस टीम में शामिल पुलिस अधिकारियों ने लगातार छापेमारी कर दस अपराधियों को गिरफ्तार किया है । जिससे इस क्षेत्र में हो रहे कई लूट की घटनाओं का पर्दाफाश हुआ है। अपराधियों के पास से लूटी गई 6 बाइक, तीन देशी कट्टा , एक पिस्तौल और 12 जिन्दा गोलियां के साथ पकड़े गए हैं।

इन्ही अपराधियों ने मीरगंज थाना क्षेत्र के जिघना में शिक्षक को गोलीमार लूटकांड को अंजाम दिया था . लूटकांड में अपराधियों ने शिक्षक की सोने की चैन लूट ली थी जिसे बरामद कर लिया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!