गोपालगंज

गोपालगंज के बैकुंठपुर में दूल्हे संग धोखा, पत्नी के रूप में पति को मिली अर्धनारी

भारत में शादी ब्‍याह का मामला बहुत मायने रखता है लेकिन कभी कभी इस पवित्र बंधन में बंधने के लिए झूठ का सहारा लेते हैं जिससे मात्र दो लोग की ही जिंदगी नहीं बल्कि दो परिवारों की जिंदगी बर्बाद हो जाती है। हर किसी के जिंदगी में शादी काफी अहम हिस्‍सा होता है। हो भी क्‍यों न कोई भी लड़‍की आपके लिए सब कुछ छोड़कर आती है। आप भी उसके लिए कई सारे ख्‍वाब संजोकर रखते हैं आपको भी अपने जीवन में आने वाली साथी का इंतजार होता है।

आज भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसमें दो लोग के साथ ही दो परिवार की जिंदगी बर्बाद हो गयी। लेकिन जरा सोचिए आपकी दुल्‍हन के बारे में आपको कुछ ऐसा पता चलता है जो आपने सोचा भी नहीं होगा। दरअसल ऐसा ही हुआ एक युवक के साथ जब उसके खूब धूमधाम से शादी कर अपनी दुल्‍हन को परंपरागत तौर पर घर लाया लेकिन बाद में उसे जो पता चला वो वाकई में किसी के लिए खौफनाक हो सकता है।

दरअसल ये घटना अप्रैल 2017 को बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बामो गांव के रहने वाले एक युवक की बारात वैशाली जिले के बेलसर थाने के कटारु गांव गई थी जहां पर धूमधाम से शादी की सारी रस्में अदा की गई और लड़की विदा हो गई। ससुराल पहुंचने पर कुछ वक्त बाद युवक को इस बात का पता चला की जिस युवती से उसकी शादी हुई है वो युवती नहीं दरअसल एक अर्धनारी है।

इस मामले को लेकर युवक की मां ने वैशाली जिले के बेलसर थाने के कटारु गांव कि अपनी बहू व उसके परिवार वालो के साथ आठ लोगों के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा किया है। दर्ज मुकदमे में कहा गया है कि अप्रैल 2017 में युवक की शादी हुई थी। लेकिन उसकी पत्नी जब ससुराल आई तब पता चला कि वह पूरी तरह से महिला नहीं बल्कि अर्धनारी है। बाद में उसके मायके वाले आकर करीब 10 लाख रुपए का कपड़ा गहनाऔर नगद लेकर फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!