गोपालगंज के गोपालपुर में ज़मीनी विवाद में हुई झड़प, 50 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत

गोपालगंज जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में ज़मीनी विवाद में दो पक्षो में जमकर मारपीट हुआ था। जिसमे 50 वर्षीय व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए थे। घायल व्यक्ति को बथुआ बाजार के निजी अस्पताल ले जाया गया था। जहां ईलाज़ करने बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया था। गोरखपुर में निजी अस्पताल में भी स्थिति में सुधार नहीं होने के कारण उन्हें लखनऊ पीजीआई में रेफर कर दिया था। जहाँ एक निजी अस्पताल में ईलाज़ के दौरान कल उनकी मौत हो गई।

गौरतलब है कि जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में बीते 19 अक्टूबर को दिन के तकरीब 1:30 बजे सरकारी जमीन पर मोहम्मद असलम और उनका परिवार अतिक्रमण कर रहे थे। अतिक्रमण वाले जगह पर जाकर अतिक्रमण करने से स्व० गुलाम रसूल के 50 वर्षीय पुत्र मोहम्मद सुल्तान ने मना किया। तब मोहम्मद असलम अपने भाई और भतीजा के साथ मिलकर मोहम्मद सुल्तान के साथ मारपीट करने लगे। मारपीट करने से सुल्तान अहमद के सर में चोट लग गई। जिससे वह ज़मीन पर गिरकर बेहोश हो गए। तभी ग्रमीणों के सहयोग से मोहम्मद सुल्तान को बथुआ बाजार के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहा ईलाज़ करने के बाद सुल्तान अहमद को गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में ईलाज़ करने के बाद हालत को गम्भीर देखते हुए डॉक्टरों द्वारा लखनऊ पीजीआई रेफर किया गया। लखनऊ पीजीआई में ईलाज़ के दौरान सोमवार को सुल्तान अहमद की मौत हो गई। सुल्तान अहमद के मौत होने के बाद घर मे मातम सा पसर गया है। सभी घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

गोपालपुर थाना ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरी तरफ़ सुल्तान अहमद के घरवलों ने गोपालपुर थाना में स्व० हैदर अली के पुत्र मोहम्मद असलम, शौकत अली, एहसानुल हक़, असलम अली के पुत्र सादाब अली, कौसर अली के पुत्र सरवर अली के विरुद्ध में प्राथिमिकी दर्ज़ कराया गया।

गोपालपुर थाना ने इन सभी के खिलाफ प्राथिमिकी दर्ज़ कर मामले के जांच में जुट गई है। उपरोक्त आरोपित के घर गोपालपुर थाना छापेमारी कर रही है। सभी आरोपित छोड़कर फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!