Fri. Aug 23rd, 2019

गोपालगंज के कुचायकोट पुलिस ने गाडी समेत 672 बोतल अंग्रेजी शराब किया बरामद

बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब की तस्करी जारी है, खासकर अभी त्योहारों के सीजन को लेकर बिहार में शराब की तस्करी काफी तेज हो गई है। ताजा मामला गोपालगंज जिला के कुचायकोट थाना क्षेत्र का है जहां से पुलिस ने 672 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है।

गोपालगंज जिले में कुचायकोट थाने की पुलिस को उस समय एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब उसने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर करमैनी ढाला के समीप वाहन चेकिंग के दौरान हौंडा सिटी गाडी संख्या BR-06-H-8379 को रोक कर जांच किया गया। जांच करने के बाद उसमें से 750 एमएल की 240 बोतल, 375 एमएल की 240 बोतल, 180 एमएल की 192 बोतल विदेशी शराब को बरामद किया गया। पुलिस ने गाडी समेत शराब को जब्त करते हुए एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया।

कुचायकोट थाना के दरोगा सदावृक्ष पासवान ने बताया की गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर सोमवार की शाम तकरीबन 5:30 बजे करमैनी ढाला के समीप वाहन चेकिंग के दौरान गाडी समेत 672 बोतल अग्रेज़ी शराब जब्त किया गया है। साथ ही साथ एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया गया है। धंधेबाज की पहचाना हरयाणा राज्य के रोहतक जिला के महम थाना क्षेत्र के मोखरा गांव निवासी जयबीर कटारिया के 30 वर्षीय पुत्र सुमित कटारिया के तौर पर हुई है। धंधेबाज को बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!