गोपालगंज के बैकुंठपुर में छापेमारी से 144 बोतल शराब जब्त, पुलिसवालो ने किया बंदरबांट

गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना के अल्लेपुर गांव में अग्रेजी शराब बेचने की खबर को पाकर चौकीदार मुकेश कुमार यादव, हमिंदपुर के चौकीदार राजु कुमार, बच्चा राय ने छापेमारी कर तीन कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया. छापेमारी के दौरान मिले 144 बोतल अंग्रेजी शराब को पाकर तुरंत इसकी सुचना बैकुंठपुर थाने को दिया गया जिसके बाद मौके पर पहुँच पुलिस ने शराब को जब्त कर लिया. मौके से धंधेबाज भागने में सफल रहा.

मजे की बात ये है की कैसे पुलिस वालो ने इस शराब के खेप का आनंद अपने लिए उठाया .

बैकुंठपुर थानाध्यक्ष बम बहादुर चौधरी ने जब्त शराब को थाने में लेकर आने के आदेश चौकीदारों को आदेश दिये. जिसके बाद तीनो चौकीदारों ने मोटरसाइकिल से इस शराब को एक बोरे में रख थाने के लिए निकल पड़े लेकिन रास्ते में इन तीनो ने उस शराब के खेप से कुछ बोतलों को निकलकर अपने बाइक के डिक्की में धीरे से छुपा लिया और बाकि शराब को लेकर निकल पड़े.

नीतीश कुमार के इस शराबबंदी का जब उनके ही रखवाले मजाक बना रहे है तब कैसे इस पर कोई रोकथाम लगाया जा सकता है. अब तक पुर प्रदेश सहित गोपालगंज में कई बार ऐसी घटना को देखा गया है की शराब को पीते या आपस में एक दुसरे को बांटते हुए कई बार पुलिस वाले पकडे गये है पर बजाय इससे सीख लेने की ये इस काम हमेश ही दुहराने में विश्वास रखते है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!