गोपालगंज

गोपालगंज के अमैठी खुर्द गांव में चौकीदार ने 18 वर्षीय युवती के साथ की मारपीट

गोपालगंज जिला के थावे थाना के अमैठी खुर्द में जोगिंदर मांझी के 18 वर्षीय पुत्री रीता कुमारी की शादी इसी वर्ष 14 नवंबर को होने वाली थी। शादी में इस्तेमाल हेतु लकड़ी खरीदा गया था। जिसे वह अपने घर के पास वाले जमीन में रख रही थी। इसी बात को लेकर गांव के चौकीदार जसवीर पासवान ने रिता कुमारी के साथ मारपीट किया।

रीता कुमारी ने आरोप लगाया कि गांव के ही चौकीदार जसवीर पासवान ने इससे पहले भी मेरे साथ मारपीट कर मेरे ज़मीन पर अपना कब्ज़ा करना चाहता है। इस बात को लेकर बहुत बार मारपीट हो चुका है। ग्रामीणों के सहयोग से किसी तरह से उसकी शादी कराया जा रहा है। इसी शादी में उपयोग के लिए लकड़ी खरीदा गया था। उसी लकड़ी को अपने ज़मीन में रख रही थी। इतने में चौकीदार जसवीर पासवान ने आकर लकड़ी को वहां से उठाकर फेंकने लगा। मना करने पर चौकीदार जसवीर पासवान ने वही रखी हुई लकड़ी से रीता कुमारी के साथ में मारपीट करने लगा। मारपीट के दौरान उसके सर पर भी लकड़ी से मार दिया। जिससे उसका सर फट गया। सर पर चोट लगने के बाद वह जमीन पर गिर गई और गम्भीर रूप से घायल हो गई। गम्भीर रूप से घायल देख चौकीदार जसवीर पासवान उनको उसी हालत में छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीणों के सहयोग से रीता कुमारी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहा इसका इलाज चल रहा है।

इधर थावे थाना से इस घटना के बारे में जानकारी लिया गया। तब थावे थाना ने पहले घटना के बारे में कहा कि मुझे इस घटना के बारे में कोई जानकारी नही है। फिर थानाध्यक्ष ने बताया कि इस घटना के बारे में जानकारी हासिल कर जांच किया जा रहा है। इस घटना में जो भी दोषी होगा उसपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही किया जाएगा। खबर लिखे जाने तक रीता कुमारी के तरफ से किसी भी तरह के कोई प्राथिमिकी दर्ज़ नही कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!