गोपालगंज के रामकृष्ण ज्वेलर्स ने धनतेरस में सोने व हीरे के खरीदारी पर दिया ऑफर्स का अम्बार

गोपालगंज में धनतेरस के मौके पर सभी ज्वेलर्स के दूकानदार ग्राहकों को लुभाने के लिए कई तरह के ऑफर्स दे रहे है पर इन सबसे इतर गोपालगंज के मेन रोड के मारवाड़ी मोहल्ले में स्थित रामकृष्ण ज्वेलर्स ने कुछ अलग और अनोखे ऑफर्स के बौछार की है . धनतेरस की खरीददारी को लेकर ग्राहकों को कई लुभावने और मजेदार ऑफर्स दिए गये है .

धनतेरस के मौके पर कुबेर को खुश करने के लिए सोने-चांदी और ज्वेलरी की खरीददारी करते है इस मौके पर सभी ग्राहक नई डिजाईन के साथ नये लुक्स को काफी पसंद करते है . ग्राहकों इन मांग को देख रामकृष्ण ज्वेलर्स ने हॉलमार्क सोने को खरीदने पर 25 प्रतिशत मजदूरी में छुट देने का ऑफर दिया है वहीँ यदि कोई ग्राहक सोने की कोई भी सामान लेता है तो उसे एक निश्चित उपहार अवश्य दिया जाएगा . सोने के अलवान हीरे को लेकर भी  ऑफर दिए गये है . हीरे की किसी भी खरीददारी पर ग्राहक को सीधे तौर 20 प्रतिशत की छुट दिया जाएगा .

गहना सिर्फ परंपरा ही नही बल्कि इस ज़माने में आपके व्यक्तित्व में चार चाँद लगाने में शामिल है .  जूलरी का सेलेक्शन आपकी सोच और विचारों की प्रक्रिया को दर्शाता है. इसलिए जूलरी न सिर्फ आपकी प​र्सनालिटी को निखारती है बल्कि आपके भीतर खुद के लिए भरोसा भी पैदा करती है . डायमंड में नए कट्स के साथ हो रहे एक्सपेरिमेंट भी कस्टमर्स को खूब भा रहे हैं. जूलरी के इस ट्रेडिशनल फ्यूजन के बारे में हमने रामकृष्ण ज्वेलर्स के निदेशक और जूलरी एक्सपर्ट कृष्णा गुप्ता से बात की.

कृष्णा गुप्ता बताते हैं कि 21वीं सदी ट्रेडिशनल डिजाइन में एक्सपेरिमेंट और फ्यूजन का दौर है. हम कस्टमर्स के सपनों और चाहत की अहमियत समझते हैं. इसीलिए राम कृष्ण ज्वेलर्स में दुनिया भर के लेटेस्ट जूलरी ट्रेंड ही आपको मिलते हैं. यहां खासतौर पर लोकल कारीगर आपके सपनों को अपनी कला से सजाते हैं. रामकृष्ण ज्वेलर्स इस बार खासतौर पर इजिप्ट और तुर्की की ट्रेडिशनल डिजाइन लेकर आए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!