गोपालगंज

गोपालगंज के गोपालपुर में 55 वर्षीय किसान को मारी गोली, आरोपी फ़रार

गोपलगंज जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र के सोनौहुला गोकुल के रहने वाले स्व-रामनरेश राय के 55 वर्षीय पुत्र ओमप्रकाश राय को गोली लगने से बुरी तरह से ज़ख़्मी हो गए। ज़ख़्मी हालात में सदर अस्पताल भर्ती कराया गया। जहाँ इनका इलाज करने के बाद ग़म्भीर हालात को देखते हुए डॉक्टर ने गोरखपुर रेफर कर दिया गया।

गौरतलब है कि ओमप्रकाश राय पेशे से किसान है। शुक्रवार की शाम ओमप्रकाश राय सोनहुला बाजार गए हुए थे। वापस सोनहुला बाज़ार से अपने घर लौट रहे थे तभी गांव के ही रामानन्द राय के पत्नी गायत्री देवी रास्ते में से घर पर खाना खाने के लिए बुलाई। जिसपर ओमप्रकाश राय उनके घर खाना खाने के लिए गए।

ओमप्रकाश ने आरोप लगाया कि जब वह खाना खाने के लिए रामानन्द राय के घर गए और वहाँ उन्होंने देखा की उनके परिवार के सदस्यों के अलावा एक अन्य व्यक्ति भी मौजूद था। शुक्रवार रात्रि तकरीबन 9:30 बजे खाना खाते समय रामानन्द राय ने दारू की बोतल निकाली और पीने के लिए दबाव करने लगे। जिसपर ओमप्रकाश राय ने दारू पीने से विरोध किया। उसके बाद रामानंद राय के पास बैठे एक अन्य व्यक्ति ने रामानंद के कहने पर बन्दूक निकाल कर ओमप्रकाश राय पर हमला कर दिया। हमले में गोली सीधे ओमप्रकाश राय के बाए सीने में लगने से ज़ख़्मी हो गए। गोली सीने से आर पार हो गया। इतने में गोली की आवाज़ सुनकर ग्रमीण इकठ्ठे हो गए। ग्रामीणों के इकठ्ठा होते देख घटनास्थल पर से रामानन्द राय उनकी पत्नी गायत्री देवी और अन्य व्यक्ति भी फरार हो गया। इधर जब ग्रामीणों ने देखा कि ओमप्रकाश राय गोली लगने ज़ख़्मी हो गए। तब उन्होंने घरवलों को सूचना दिए। तब परिजनों ने सदर अस्पताल गोपलगंज में भर्ती कराया। जहाँ ओमप्रकाश राय का ईलाज़ करने के बाद डॉक्टर ने गम्भीर हालात को देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया।

ओमप्रकाश ने सदर अस्पताल में तैनात पुलिस कर्मी के समक्ष अपना बयान दिया कि रामानन्द राय उनकी पत्नी गायत्री देवी और एक अन्य अज्ञात व्यक्ति ने मिलकर हमला किया।

उधर गोपालपुर थानाध्यक्ष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!