गोपालगंज

गोपालगंज के मांझा में पत्नी द्वारा केस वापस नहो लेने पर पति ने की जमकर पिटाई

गोपालगंज जिला के माँझा थाना क्षेत्र भोजपुरवा गांव में केस नही उठाने को लेकर एक महिला के घरवालों ने उसके साथ मे जमकर मारपीट किया। मारपीट करने से वह बुरी तरह से ज़ख़्मी हो गई। ज़ख़्मी हालात में ग्रामीणों के सहयोग से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहा महिला का ईलाज़ चल रहा है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आज से लगभग एक वर्ष पूर्व माँझा थाना क्षेत्र भोजपुरवा गांव निवासी मोहम्मद असलम के 45 वर्षीय पत्नी हाज़रा खातून को उसके ससुराल वालों ने मारपीट करके उसको घर से निकाल दिया था। घर से निकालने के बाद हाज़रा खातून ने माँझा थाना में जाकर आवेदन दिया। वहा पर माँझा थाना ने आवेदन लेने से इनकार कर दिया। जिसके बाद हाज़रा खातून ने एसपी के समक्ष आवेदन दिया। आवेदन मिलते ही माँझा थाना को फटकार लगाते हुए कहा कि हाज़रा खातून के रहने के लिए घर दिलवाए। माँझा थाना ने भोजपुरवा गांव में आकर मोहम्मद असलम को फटकार लगाते हुए कहा कि अपने बीबी को साथ रखें। माँझा थाना ने यह कह कर चले गए।

तीन माह पूर्व फिर से हाज़रा खातून के साथ उसके पति ने मारपीट किया। मारपीट कर फिर से घर से बाहर निकाल दिया। दोबारा घर से निकाले जाने से हाज़रा खातून ने डीएसपी से गुहार लगाई। डीएसपी ने इस मामला को गम्भीरता से लेते हुए पुनः माँझा थाना को बुलाकर फटकार लगाए। फटकार लगते ही माँझा थाना हरकत में आकर फिर से एक बार मोहम्मद असलम के घर आकर ताला तोड़वाया। ताला तुड़वाने के बाद हाज़रा खातून पिछले 4 दिन से खुशी से रह रही थी।

घायल हाज़रा खातून ने आरोप लगाया कि जैसे ही शाम हुआ मेरे पति मोहम्मद असलम और उनके साथ में शहाबुदीन, रब्बे आलम, फतेह आलम, नज़रे आलम, तबरेज़ आलम, असगर आलम आए और केस उठाने के लिए दबाव देने लगे। बार बार धमकी दे रहे थे कि अगर केस नही उठाया तो जान से मार देंगे। धमकी के बाद भी हाज़रा खातून ने केश नही उठाने को कहा तो इस पर उसके पति मोहम्मद असलम और उसके साथ में आए सभी लोगों ने मेरे साथ मे मारपीट किए। जिससे हाज़रा खातून गम्भीर रूप घायल हो गई। घायल हाज़रा खातून को ग्रामीणों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहा हाज़रा खातून का ईलाज़ चला रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!